सुल्तानगंज में दिनदहाड़े युवक की हत्या, मौके से भाग रहे अपराधी को लोगों ने हथियार के साथ पकड़ा

सुल्तानगंज में दिनदहाड़े युवक की हत्या, मौके से भाग रहे अपराधी को लोगों ने हथियार के साथ पकड़ा

Bhagalpur: जिले में जारी आचार संहिता के बीच अपराधियों का हौसला सातवें आसमान पर पहुंच चुका है. इसी कड़ी में सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के कासिमपुर में एनएन स्कूल के पास अपराधियों ने दिनदहाड़े नवादा निवासी उचित मंडल के पुत्र अनिल मंडल की गोली मारकर हत्या कर दी है.

मृतक अनिल मंडल एफसीआई गोदाम सुलतानगंज में विगत 15वर्षो से मुंशी का काम करता था. वहीं इस दौरान इस घटना को अंजाम देने के पश्चात भाग रहे एक अपराधी कारु साह अब्जूगंज निवासी को स्थानीय लोगों ने हथियार के साथ दबोच लिया. फिर क्या था हत्या की घटना से आक्रोशित लोगों ने उक्त अपराधी को बिजली के खम्भे   मे बांध कर उसकी जमकर धुनाई कर दी.


वहीं दूसरी ओर पूरे मामले की भनक लगते ही सुलतानगंज थाना की पुलिस ने वारदात की जगह पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद अपराधी को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर उसे गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल मायागंज में भेज दिया और तफ्तीश में जुट गयी है. जबकि इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस की सुस्त कार्यशैली से भी लोग काफी आक्रोशित हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News