बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

RJD ने बिस्कोमान अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह को बनाया MLC का उम्मीदवार, इन दो नामों पर भी बनी सहमति

RJD ने बिस्कोमान अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह को बनाया MLC का उम्मीदवार, इन दो नामों पर भी बनी सहमति

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव के पहले राजनीतिक पार्टियां विधान परिषद चुनाव के जरिए गोटी सेट कर रही हैं. आरजेडी के खाते में आए तीन विधानसभा सीट के लिए तय नामों में एक नाम बिस्कोमान के अध्यक्ष सुनील सिंह का कन्फर्म है. इसकी सूचना खुद उन्होंने फेसबुक के जरिए दी है.


लालू यादव का जताया आभार
सुनील सिंह ने फेसबुक पर लिखा है कि राष्ट्रीय जनता दल द्वारा मुझे बिहार विधान परिषद् के सदस्य के निर्वाचन हेतू पार्टी की ओर से नामित किया गया है। यह तो आज पूर्णरूपेण प्रमाणित हो ही गया है कि राजनीति में निष्ठा और समर्पण का भी एक अलग ही स्थान होता है। पूरे देश के सहकारिता एवमं बिस्कोमॉन परिवार की ओर से मैं राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने अभिभावक तुल्य माननीय श्री लालू प्रसाद जी बिहार की पूर्व माननीया मुख्यमंत्री श्रीमती राबड़ी देवी एवं इस राज्य के सबसे प्रतिभावान विलक्षण प्रतिभा के धनी नेता प्रतिपक्ष माननीय श्री तेजस्वी यादव जी को तहेदिल से धन्यवाद देता हूँ।साथ ही साथ मैं इस राज्य के सभी सहकार बंधुओं को आश्वस्त करता हूँ कि सहकारिता और कृषि से जुड़ी हुई सभी बातों को पूरे दमखम और मजबूती के साथ  विधान परिषद में रखने का प्रयास करूँगा।

इन दो को भी राजद देगा मौका
वहीं अंदरखाने से जो खबर आ रही है उसके मुताबिक दूसरी सीट के लिए शिवहर जिले के मूल निवासी और मुंबई के कारोबारी फारूख शेख को अपना उम्मीदवार बनाया है. जबकि तीसरी सीट के लिए पार्टी ने अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रामबली सिंह चंद्रवंशी को अपना उम्मीदवार तय किया है. चंद्रवंशी समेत तीनों पहली बार उम्मीदवार बनाये गये हैं.

आपको बता दें कि विधान परिषद के लिए चुने गए नामों के लेकर पार्टी के अंदर अलग अलग सुर हैं.पार्टी के कुछ कार्यकर्ता इसको लेकर राबड़ी आवास के बाहर प्रदर्शन भी कर चुके हैं.

Suggested News