बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग पासवान का हाथ थामेंगे सुनील यादव, पालीगंज में लोजपा(रा) को मिलेगी नई ताकत, इस दिन होगा भव्य मिलन समारोह

चिराग पासवान का हाथ थामेंगे सुनील यादव, पालीगंज में लोजपा(रा) को मिलेगी नई ताकत, इस दिन होगा भव्य मिलन समारोह

PATNA:  लोकजनशक्ति पार्टी(रा) की ओर से आगामी 29 अगस्त को एक भव्य और ग्रैंड मिलन समारोह का आयोजन होने जा रहा है। यह कार्यक्रम पटना के रविंद्र भवन में आयोजित होगा। कार्यक्रम में पटना जिले के पालीगंज विधानसभा क्षेत्र के चर्चित और सक्रिय जुझारू समाजिक कार्यकर्ता के रूप में अपनी दबंग छवि बनाने वाले पूर्व पालीगंज विधानसभा प्रत्याशी रहे सुनिल यादव अपने कई जिले से आने वाले हजारों समर्थकों के साथ शामिल होंगे।वहीं कार्यक्रम की सभी तैयारियां जोरों पर है।

जानकारी अनुसार पालीगंज विधानसभा क्षेत्र के चर्चित चेहरों में से एक अपनी समाजिक ओर राजनीतिक कार्यकर्ता के रूप दबंग छवि बना चुके सुनिल यादव 29 अगस्त को बड़े ही धूमधाम और भव्य तरीके से अपने हजारों समर्थकों के साथ मुख्य अतिथि लोकजनशक्ति पार्टी रामविलास के सुप्रीमो चिराग पासवान के नेतृत्व में शामिल होने जा रहे हैं। जिसकी तैयारियों कई दिनों से चल रही है। तैयारियां अपनी आखरी दौर में है।

सुनील यादव ने कहा कि पटना, अरवल, औरंगाबाद, जहानाबाद, आरा, सासाराम, नवादा समेत आधा दर्जन से अधिक जिलों से आने वाले हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में चिराग पासवान के समक्ष लोजपा (रा) में शामिल होंगे। जोकि अबतक के भव्य और विशाल एक ऐतिहासिक मिलन समारोह होगा। जो अबतक किसी का मिलन समारोह में नहीं हुआ होगा। लगभग 2 हजार से अधिक छोटे बड़े वाहनों की काफिले के साथ अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ मिलन समारोह में शामिल होने के लिए जाएंगे।

वहीं इसका असर साफ देखने को मिल रहा है। पटना, पालीगंज, अरवल, औरंगाबाद , जहानाबाद, मसौढ़ी आरा समेत आसपास के  दर्जनों छोटे बड़े शहरों में मिलन समारोह की पोस्टर, बैनर और होर्डिंग से पाट दिया गया है। सुनील यादव के कार्यकर्ताओं में इस भव्य मिलन समारोह को लेकर काफी उमंग और उत्साह है। वे जोर शोर से मिलन समारोह की तैारियों में जुटे दिखाई दे रहे हैं। दूसरी ओर लोजपा रामविलास के कार्यकर्ताओं में भी इस मिलन समारोह के लिए उत्सुकता और उत्साह देखा जा रहा है। सैकड़ों कार्यकर्ता जोर शोर इस मिलन समारोह की तैयारियों में बड़े पैमाने पर लगे है।

Suggested News