उस्मानी के बचाव में उतरे सुरजेवाला, कहा- 48 घंटों से बीजेपी पैदा कर रही है नफरत

उस्मानी के बचाव में उतरे सुरजेवाला, कहा- 48 घंटों से बीजेपी पैदा कर रही है नफरत

पटना... दरभंगा के जाले विधानसभा सीट से मशकूर अहमद उस्मानी को कांग्रेस से टिकट दिए जाने के बाद से सियासत गर्म है। उस्मानी को टिकट दिए जाने के बाद से बीजेपी और जेडीयू के नेता लगातार हमलावर बने हुए हैं। वहीं कांग्रेस अपने उम्मीदवार के बचाव में भी अब पूरी तरह से उतर गई हैं, जहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सूरजेवाला ने कहा कि पूरा विवाद बीजेपी की ओर से किया जा रहा है। टिकट मिलने के बाद बीते 48 घंटे से लगातार नफरत की फैक्टी पैदा की जा रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी पहले अपने गिरेबां में झांके फिर बात करे। हमारा कोई भी नेता जिन्ना की मजार पर माथा टेक कर कभी नहीं आया। 

जिन्ना के आईडिालाॅजी से कभी जुड़ाव नहीं

सुरजेवाला ने कहा कि जाले के उम्मीदवार उस्मानी का कभी भी जिन्ना के आईडिलाॅजी से जुड़ाव नहीं रहा। वो व्यक्ति जब अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में थे तब चिठृठी लिख कर जिन्ना की तस्वीर को हटाने की मांग की थी। यह पूरा मुद्दा मुख्य मुद्दों से भटकाने के लिए जेडीयू और बीजेपी कर रही है। 

बीजेपी ने कभी जबाव नहीं दिया

जो महागठबंधन को 10 लाख नौकरी देने से रोकना चाहते हैं वो लोग भटकाना चाहते हैं। सूरजेवाला ने कहा कि जिन्ना की मजार पर तत्कालीन बीजेपी अध्यक्ष लिख कर आए थे, उस बात का कोई जवाब बीजेपी ने कभी नहीं दिया है। पठानकोट हमले के बाद पाक एजेंसी को भारत आने देती है और सवाल हमसे पूछा जाता है। यह सब आम लोगों को भटकाने के लिए किया जाता है। 


Find Us on Facebook

Trending News