पुलिस इंस्पेक्टर का हैरान कर देने वाला कारनामा, लुटेरा बनकर व्यापारी से लूट लिया 1 करोड़ रुपया, थाना से हो गया फरार...

पुलिस इंस्पेक्टर का हैरान कर देने वाला कारनामा, लुटेरा बनकर व्यापारी से लूट लिया 1 करोड़ रुपया, थाना से हो गया फरार...

N4N DESK : पुलिस पर आम लोगों के जान माल के रक्षा की जिम्मेवारी होती है। लेकिन जब रक्षक ही भक्षक हो जाये तो इसे क्या कहेंगे। ऐसा ही एक मामला पंजाब के चंडीगढ़ में सामने आया है। जहाँ एक एडिशनल एसएचओ ने एक कारोबारी को एक एनकाउंटर की धमकी देकर एक करोड़ रूपये वसूल लिए। यहीं नहीं जब पीड़ित कारोबारी ने थाने में शिकायत करने की कोशिश की तो एसएचओ ने केस भी नहीं दर्ज करने दिया।  

जब पीड़ित कारोबारी इसकी शिकायत लेकर एसएसपी के पास पहुंचा तो इस मामले का खुलासा हुआ। एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद उसी थाने में आरोपी एसएचओ पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसके बाद वह फरार हो गया है। 

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की एसएचओ नवीन फोगाट ने भटिंडा के एक कारोबारी को दो हज़ार रूपये के नोट बदलने के नाम पर अपहरण कर लिया। इसके बाद उससे एक करोड़ एक लाख रूपये लूट लिए। साथ ही एनकाउंटर करने की धमकी भी दी। हालाँकि लूटी गयी रकम में से 75 लाख रूपये बरामद कर लिए गए हैं। साथ ही इस मामले की जांच की जिम्मेवारी डीएसपी चरणजीत सिंह को दी गयी। जिसमें दुसरे पुलिसकर्मियों के मिलीभगत की भी जांच की जा रही है। 

बताया जा रहा है की इसके पहले भी आरोपी पर दुष्कर्म का आरोप लगा था। जब वह साइबर सेल में कार्यरत था। इस मामले में उसे सस्पेंड कर दिया गया था। ड्यूटी ज्वाइन करने के बाद उसने फिर इस घटना को अंजाम दिया है। 

Find Us on Facebook

Trending News