बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चिराग की मां को गाली दिलाने के मामले में घिरे तेजस्वी ने चल दिया बड़ा दांव, हमने छह महिलाओं को टिकट दिया, भाजपा ने जीरो

चिराग की मां को गाली दिलाने के मामले में घिरे तेजस्वी ने चल दिया बड़ा दांव, हमने छह महिलाओं को टिकट दिया, भाजपा ने जीरो

PATNA : जिस तरह से जमुई की सभा में तेजस्वी यादव की सभा में चिराग पासवान की मां को गालियां दी गई. उसके बाद राजद पर महिलाओं के सम्मान नहीं करने के आरोप लगने शुरु हो गए हैं। ऐसे में अब तेजस्वी यादव ने अपने बचाव के लिए बड़ा दावा कर दिया है। तेजस्वी यादव ने बिहार के सभी 40 लोकसभा सीटों में राजद ने सबसे अधिक 6 महिलाओं को टिकट दिया है। जबकि बीजेपी ने एक भी महिला को उम्मीदवार नहीं बनाया है। 

अपने पोस्ट से कहीं न कहीं यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि राजद ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो वास्तव में महिलाओं को आगे बढ़ाने के लिए काम करती है। इस दौरान उन्होंने खास तौर पर सुपौल सीट का जिक्र किया है,जहां राजद ने अनुसूचित जाति से उम्मीदवार बनाया है।

तेजस्वी ने अपने पोस्ट में लिखा है "बिहार में सबसे अधिक 𝟔 महिलाओं को टिकट राजद ने दिया है। 𝐁𝐉𝐏 ने एक भी महिला को उम्मीदवार नहीं बनाया। हमने प्रथम बार बिहार में किसी भी सामान्य सीट (सुपौल लोकसभा क्षेत्र) से अनुसूचित जाति (पान, चौपाल) के उम्मीदवार को प्रत्याशी बनाया है। हम सभी वर्गों को साथ लेकर प्रदेश और देश के चहुमुखी विकास को लेकर प्रतिबद्ध है।"

चिराग की मामले में तेजस्वी को जवाब देना हो गया था मुश्किल

जिस प्रकार से कल चिराग पासवान ने अपने प्रेस वार्ता में कहा कि अगर मेरे सामने कोई तेजस्वी की मां राबड़ी देवी या उनकी बहनों के लिए कोई इस तरह की भाषा का प्रयोग करता तो मैं उसी समय उस पर कार्रवाई करता। लेकिन अफसोस तेजस्वी ने ऐसा कुछ नहीं किया। चिराग के इन आरोपों के बाद तेजस्वी यादव को जवाब देना मुश्किल हो गया। उन्होंने अपने बयान में कहा कि वहां क्या हुआ था, यह मैंने नहीं सुना था।

Suggested News