बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत केस की जांच करेगी CBI,तेजस्वी बोले-हमने सबसे पहले सीबीआई जांच के लिए सड़क से लेकर सदन तक उठाई मांग

सुशांत केस की जांच करेगी CBI,तेजस्वी बोले-हमने सबसे पहले सीबीआई जांच के लिए सड़क से लेकर सदन तक उठाई मांग

पटनाः सुशांत सिंह केस की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला  दिया है.कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार सीबीआई को दे दिया है. सुशांत का परिवार और उनके फैंस सीबीआई जांच की लंबे समय से मांग कर रहे थे. सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज FIR को भी सही ठहराया है.इतना ही नहीं मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का आदेश दिया है.

कोर्ट ने कहा कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में जांच नहीं बल्कि सिर्फ पूछताछ की थी. सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को कहा कि सभी दस्तावेज सीबीआई को दें. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से महाराष्ट्र सरकार को बड़ा झटका लगा है

इधर सुश3ांत सिंह केस को सीबीआई को सौंपे जाने के बाद बिहार में एक बार फिर से राजनीति शुरू हो गई है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि सबसे पहले सुशांत केस में हमने सड़क से लेकर सदन तक सीबीआई जाँच की माँग की थी। उसी का परिणाम था कि 40 दिनों से सोई बिहार सरकार को कुंभकर्णी नींद से जागना पड़ा था।आशा है एक तय समय सीमा के अंदर न्याय मिलेगा।

डीजीपी बोले- ये अन्याय के खिलाफ जीत

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंपे जाने पर खुशी जताई है. उन्होंने मुंबई पुलिस की जांच और उनके अधिकारी को क्वारंटीन करने पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से साबित हो गया कि बिहार पुलिस ने कुछ गलत नहीं किया. ये अन्याय के खिलाफ जीत है. हमें विश्वास है कि सुशांत को न्याय मिलेगा.


Suggested News