बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: सुशांत सिंह के पिता , बहन और बहनोई पहुंचे सीएम आवास, नीतीश से हो रही है मुलाकात

BREAKING: सुशांत सिंह के पिता , बहन और बहनोई पहुंचे सीएम आवास, नीतीश से हो रही है मुलाकात

PATNA: पटना से बड़ी खबर आ रही है।  जहां फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने मुख्यमंत्री आवास पहुंचे हैं। सीएम नीतीश कुमार से मिलने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह, बहन और बहनोई पहुंचे हैं। जहां उनकी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात हो रही है। 

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले की सीबीआई जांच के बीच में यह पहली बार है जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के परिजन पहुंचे हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री से उनके परिजनों की कोई मुलाकात नहीं हुई थी। सूत्रों की माने तो सुशांत की मौत के मामले में एम्स अस्पताल के मेडिकल बोर्ड ने सीबीआई को अपनी अंतिम रिपोर्ट सौंप दी है।

 जिसमें सुशांत की मौत के सही कारण का उल्लेख किया गया है। इस बोर्ड के चेयरमैन, डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि "फ़ॉरेंसिक टीम द्वारा की गई जाँच के नतीजों को किसी से भी शेयर नहीं किया जा सकता क्योंकि मामला अभी विचाराधीन है. जाँच कर रही एजेंसी सीबीआई को यह रिपोर्ट सौंप दी गई है." आपको बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाये गए थे। जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने पटना के राजीव नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

Suggested News