सुशांत की मौत की मिस्ट्री को सुलझाने के लिए CBI ने बना लिया प्लान, क्राइम सीन रीक्रिएट हर राज से पर्दा उठाने की होगी कोशिश

सुशांत की मौत की मिस्ट्री को सुलझाने के लिए CBI ने बना लिया प्लान, क्राइम सीन रीक्रिएट हर राज से पर्दा उठाने की होगी कोशिश

DESK : सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अब सीबीआई करेंगी. सुशांती की मौत की मिस्ट्री को सुलझाने के लिए सीबीआई ने पूरा प्लान बना लिया है. अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती, उनके परिवार सहित संदे‍ह के घेरे में आए तमाम लोगाें व नामजद आरोपितों पर शिकंजा कसने वाला है.

 क्राइम सीन रीक्रिएट कर सकती है CBI
सीबीआइ मुंबई में जांच शुरू करने के दौरान सुशांत सिंह के फ्लैट में जाकर क्राइम सीन रिक्रिएट कर सकती है. घटना के समय कितने लोग मौजूद थे, सीसीटीवी कैमरे काम कर रहे थे या नहीं, कौन सी एजेंसी कैमरे की देखभाल करती थी, गार्ड कब से हैं सहित सीबीआई तमाम पहलुओं पर नए सिरे से जांच करेगी और बयान रिकॉर्ड करेगी. आरोपित से लेकर जिनसे भी पूछताछ की जरूरत पड़ेगी उन्हें समन किया जा सकता है.

ऐसा मान जा रहा है कि सीबीआई इस मामले में सबसे पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया और उसके परिवार वालों से पूछताछ कर सकती है.रिया और उसके परिवार का बयान पहले दर्ज किया जा सकता है. CBI सुशांत की पोस्‍टमॉर्टम करने वाले डॉक्‍टरों से भी पूछताछ कर सकती है.  इस मामले में मुंबई पुलिस पर सबूत मिटाने के आरोप भी लगे हैं. CBI की तहकीकात में यह एंगेल भी शामिल रहेगा, यह तय है.


Find Us on Facebook

Trending News