सुशांत सुसाइड केस पर सुप्रीम झटका, SC ने खारिज की सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सुसाइड केस पर सुप्रीम झटका, SC ने खारिज की सीबीआई जांच की मांग

DELHI: बड़ी खबर सामने आ रही है दिल्ली से जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पुलिस को उनका काम करने दीजिए. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है. कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा कि बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं.

 वही पटना से मुंबई गई विशेष टीम ने मुंबई में सुशांत की बहन मीतू सिंह और उसके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का स्टेटमेंट लिया है. सुशांत की बहन ने कहा, 'रिया ने सुशांत को पूरी तरह से कन्ट्रोल में कर लिया था. भूत प्रेत की कहानी सुना कर उनका घर भी बदलवा दिया था. बिहार पुलिस अब सुशांत का खाता खंगालने बैंक जाएगी. साथ ही उन डॉक्टरों से भी बिहार पुलिस पूछताछ करेंगी जिन्होंने सुशांत का इलाज किया था.

मुंबई पुलिस ने सुशांत से जुड़े लोगों से नहीं की बात- वकील

सुशांत के पिता के वकील ने आरोप लगाते हुए कहा कि मुंबई पुलिस ने अब तक सुशांत से जुड़े लोगों से बात नहीं की है. वे बस इंडस्ट्री के बड़े लोगों को बुलाकर पूछताछ कर रही है. सबसे दुख की बात ये है कि 40-45 दिन हो गए बड़े लोगों से घंटों पूछताछ की जा रही. पता नहीं वे क्या पूछ रही थी. फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म था भी तो वो कोई अपराध की धारा में नहीं आता.

Find Us on Facebook

Trending News