बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत सिंह राजपूत केस में नया खुलासा, बैंक खाते से लिंक मोबाइल नंबर बदलना चाहते थे अभिनेता सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत केस में नया खुलासा, बैंक खाते से लिंक मोबाइल नंबर बदलना चाहते थे अभिनेता सुशांत

Desk: सुशांत सिंह राजपूत डेथ मिस्ट्री में सीबीआई, एनसीबी और ईडी की चल रही जांच के बीच सोमवार को एक और खुलासा हुआ है. इस बार वाट्सएप चैट से सुशांत द्वारा मोबाइल नंबर बदलने को लेकर नई बात सामने आई है. सुशांत का खाता कोटक महिंद्रा बैंक (बांद्रा) में है. सुशांत ने इस बैंक के रिलेशनशिप मैनेजर हर्ष पटेल को अपने वाट्सएप नंबर से 20 मई 2020 को वाटसएप किया था कि मेरे खाते से लिंक मोबाइल नंबर बदल दें और मैंने जिस नंबर से वाट्सएप किया है, उसी नंबर को खाते से लिंक कर दें.

इस हर्ष पटेल ने सुशांत को जवाब दिया था कि इसके लिए एक फार्म भरना होगा. फॉर्म भेजने के लिए पटेल ने ई-मेल आईडी मांगी थी. इस पर सुशांत ने अपने करीबी सैमुअल मिरांडा का ईमेल एड्रेस दिया था. यही नहीं पटना पुलिस की टीम जब जांच करने के लिए मुंबई गई थी, तो उन्होने भी पटेल से मुलाकात की थी. सूत्रो के अनुसार, पटेल ने यही बात पटना पुलिस को भी बताया था कि सुशांत ने खाते में नंबर बदलने के लिए वाट्सएप किया था. सूत्रों के अनुसार, पटना पुलिस की टीम ने पटेल का यह बयान रिकॉर्ड किया है. इस बयान को पटना पुलिस ने सीबीआीई के हवाले कर दिया है.

ऐसे में अब कई सवाल उठ रहे हैं. सुशांत ने जिस तरह नंबर बदलने के लिए पटेल को वाट्सएप किया तो इससे पता चलता है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं होती थी कि उनके खाते से कौन, कितने और कब ट्रांजेक्शन कर रहा है. इसलिए उन्होंने पटेल को नंबर बदलने के लिए कहा होगा. कहीं ऐसा तो नहीं था कि रिया का नंबर सुशांत के खाते में लिंक था और वही उनके खाते को ऑपरेट कर रही थीं? हालांकि, रिया यह बात कह चुकी हैं कि सुशांत के खाते से मेरे खाते में एक भी रुपए का ट्रांजेक्शन नहीं हुआ है. सवाल यह भी है कि आखिर रिया क्यों बार-बार यह कह रही हैं कि सुशांत के खाते से मेरा कोई लेना-देना नहीं. 


Suggested News