सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, तीन दिन पहले दी थी हाउस स्टाफ को सैलेरी, कहा था- आगे ये भी नहीं दे पाऊंगा, इसलिए रख लो

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, तीन दिन पहले दी थी हाउस स्टाफ को सैलेरी, कहा था- आगे ये भी नहीं दे पाऊंगा, इसलिए रख लो

Desk: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद से ही पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में सन्नाटा पसरा है. लोग मानसिक स्वास्थ्य पर बात कर रहे हैं और इसी के साथ एक-दूसरे को सुशांत की मौत का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.


नेपोटिज्म को लेकर भी खुलकर बात कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड ने फैन्स को शॉक्ड कर दिया है. मुंबई पुलिस इस मामले पर जांच कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने तीन दिन पहले ही घर में मौजूद स्टाफ की सैलेरी दी थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के एक सोर्स का कहना है कि एक्टर ने सुसाइड से तीन दिन पहले सभी की पूरी सैलेरी दे दी थी. सुशांत ने यह भी कहा था कि वह रख लें क्योंकि आगे वह उन्हें सैलेरी नहीं दे पाएंगे.

खबर आ रही है कि सुशांत एक वेब सीरीज को लेकर अपनी एक्स-मैनेजर दिशा सलियन के कॉन्टैक्ट में थे. लेकिन पुलिस को इस बारे में कोई भी सबूत हाथ नहीं लगा है. बताया जा रहा है कि सुशांत और दिशा की बात मार्च में आखिरी बार हुई थी। वह भी व्हॉट्सऐप के जरिए.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने बॉलीवुड की सच्चाई को सामने लाकर खड़ा कर दिया है. कई बड़े डायरेक्टर्स और एक्टर्स की पोल खुल रही है. ऐसा भी कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने करण जौहर, संजय लीला भंसाली, दिनेश विजान, एकता कपूर समेत कई लोगों से तंग आकर और काम न मिलने के कारण ऐसा कदम उठाया. 


Find Us on Facebook

Trending News