सुशांत सिंह राजपूत मामले पर CM नीतीश ने इशारों में तेजस्वी पर बोला हमला, कहा- हमारे लिए मामला न्याय का है, राजनीति का नहीं

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर CM नीतीश ने इशारों में तेजस्वी पर बोला हमला, कहा- हमारे लिए मामला न्याय का है, राजनीति का नहीं

पटना : सुशांत सिंह राजपूत मामले पर सुप्रीम कोर्ट का अहम फैसला आया है. सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि पूरे मामले की जांच सीबीआई करेगी. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा है कि अब इस मामले में जल्द ही न्याय मिलेगा. साथ ही इशारों में तेजस्वी यादव पर हमला भी बोला है. 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीटर के जरिए कहा है कि आज माननीय उच्चतम न्यायालय द्वारा सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा पटना में दर्ज कराए गए मामले पर बिहार पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई एवं बिहार सरकार द्वारा इस मामले को CBI को सौंपने के निर्णय को विधि सम्मत एवं उचित ठहराया गया है. कुछ लोग इसे राजनीतिक रूप देना चाह रहे थे जबकि राज्य सरकार का मानना था कि इसका संबंध न्याय से है. मुझे भरोसा है कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद CBI यथाशीघ्र इस मामले की जांच करेगी और शीघ्र न्याय मिल सकेगा.



बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग शुरू से ही तेजस्वी यादव कर रहे हैं. तेजस्वी यादव इस मामले की जांच सीबीआई से कराने को लेकर बिहार विधानसभा के मानसून सत्र में आवाज उठा चुके हैं. वहीं आज सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट के जरिए इशारों में तेजस्वी पर बोलते हुए कहा है कि कुछ लोग इसे राजनीतिक रूप देना चाह रहे थे जबकि राज्य सरकार का मानना था कि इसका संबंध न्याय से है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत सीबीआई जांच मामले में सुप्रीम कोर्ट का आज बड़ा फैसला आया है. कोर्ट ने कहा है कि केस की जांच सीबीआई ही करेगी. वहीं कोर्ट में मुंबई पुलिस को सहयोग करने को कहा है.  कोर्ट ने यह फैसला आज अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की FIR ट्रांसफर करने की अर्जी पर सुुनवाई करते हुए सुनाया है. 

बता दें एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में बिहार में हुए एफआईआर को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की थी, जिसपर आज सुबह 11 बजे जस्टिस हृषिकेश रॉय ने अपना फैसला सुनाया. 


Find Us on Facebook

Trending News