सुशांत मामले की जांच तेज, बिहार पुलिस ने सीबीआई को सौंप दी केस डायरी

सुशांत मामले की जांच तेज, बिहार पुलिस ने सीबीआई को सौंप दी केस डायरी

Bihar : सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए बिहार पुलिस ने एड़ी चोटी एक कर दिया है। जब से सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की जांच का अधिकार सीबीआई को दिया है। तब से बिहार पुलिस एक्टिव हो गई। बिहार पुलिस ने सीबीआई को केस डायरी सौंप दी है। इसमें 10 लोगों के बयान और मुंबई में हुई छानबीन की पूरी डिटेल्स है। राज्य सरकार की अनुशंसा पर सीबीआई द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने के अगले दिन ही केस के आईओ निशांत कुमार ने दिल्ली जाकर केस से जुड़े सारे दस्तावेज सौंप दिए थे। 

सीबीआई को जो दस्तावेज सौंपे गए हैं उनमें सबसे महत्वपूर्ण केस डायरी है। ये डायरी मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की स्पेशल टीम ने तहकीकात के दौरान मिले तथ्यों के आधार पर लिखी है। इसकी एक कॉपी सुशांत सिंह राजपूत के पिता सौंपी गई है। 

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके फैंस का कहना है कि ये आत्महत्या नहीं है बल्कि मर्डर है। देश के अलग-अलग हिस्सों से सुशांत को न्याय दिलाने की मांग उठ रही है। बिहार पुलिस ने भी पीछे नहीं हटने की मुहिम छेड़ रखी है। लगातार बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे इस केस की गतिविधियों पर नजर बनाए हुए हैं ताकि सुशांत को न्याय जल्द से जल्द मिले।

Find Us on Facebook

Trending News