बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशांत को न्याय: आखिर किसको बचाने के लिए मुंबई पुलिस खेल रही है 'क्वारेंटीन' का खेला, अब SIT के पीछे पड़ी बीएमसी

सुशांत को न्याय:  आखिर किसको बचाने के लिए मुंबई पुलिस खेल रही है 'क्वारेंटीन' का खेला, अब SIT के पीछे पड़ी बीएमसी

DESK : सुशांत सिंह की मौत की मिस्ट्री को मुंबई पुलिस लगातार उलझाने में लगी है. मुंबई पुलिस की हरकतों से सारे लोग आवाक हैं आखिर मुंबई पुलिस किसको बचाने और किसके कहने पर ये सब कर रही है.

क्वारेंटीन का खेला खेल रही मुंबई पुलिस
पटना के एसपी सिटी विनय तिवारी के क्वारंटाइन किए जाने के बाद अब वहां मौजूद एसआईटी को बीएमसी के लोग ढूढ़ रहे हैं. इस कारण सोमवार को एसआईटी कुछ देर तक काम करने के बाद 'अंडरग्राउंड' हो गई. एसआईटी को जानबूझकर परेशान करने के लिये ऐसा किया जा रहा था.

 आरोप है कि मुंबई पुलिस के इशारे पर ये सबकुछ हो रहा है ताकि पटना पुलिस अपनी जांच पूरी न करे सके। सूत्रों की मानें तो दोपहर के एक बजे पटना पुलिस की टीम को जानकारी मिली कि बीएमसी के लोग सभी अफसरों को तलाश रहे हैं. उनका पता पूछा जा रहा है. कई जगहों पर बीएमसी के लोगों ने पटना पुलिस के कर्मियों की तलाश भी की लेकिन जब वे नहीं मिले तो बीएमसी के लोग वापस चले गये.

वहीं डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती आरोपित है. हमारी पुलिस जांच कर रही है. सबूत मिलते ही रिया को गिरफ्तार करेंगे. डीजीपी ने कहा कि मुंबई पुलिस हमें जांच करने नहीं दे रही है. अब तक सुशांत के पैसे को लेकर कोई जांच ही नहीं की गयी. अभी हमारे पास सबूत नहीं है. हमारी टीम मुंबई इसलिए वहां गयी है. उन्होंने कहा कि सबूत मिलते ही गैर जमानती वारंट जारी होगा.
 

Suggested News