FIR के खिलाफ रिया ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, केविएट दाखिल करेंगे सुशांत के पिता

FIR के खिलाफ रिया ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा, केविएट दाखिल करेंगे सुशांत के पिता

New Delhi : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस  में नया अपडेट सामने आया है। सुशांत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती समेत छह के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कराई अरे आज चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए। अभी फिलहाल बिहार पुलिस की टीम मुंबई में मामले की जांच में जुटी है। इसी बीच रिया चक्रवर्ती ने इस केस को बिहार से महाराष्ट्र ट्रांसफर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है। 

वहीं दूसरी तरफ सुशांत के बेटा केके सिंह को बिहार पुलिस पर भरोसा है। सुशांत के पिता ने सुप्रीम कोर्ट में केविएट दाखिल करने की बात कही है ।रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनशिंदे ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर दी है। इसमें यह मांग की गई है कि पटना में दर्ज किए गए FIR को मुंबई ट्रांसफर कर दिया जाए। वही पटना से गई बिहार पुलिस की टीम रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। 

आपको बता दें कि 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर सुशांत नहीं सुसाइड कर लिया था। जिसके बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स पर नेपोटिज्म और एट्रोसिटी के आरोप लगाए जा रहे हैं। बहन की गर्लफ्रेंड रहीं रिया पर भी सवाल उठ रहे हैैं। यहां पर आरोप लगाए गए हैं कि वह सुशांत को ब्लैकमेल और प्रताड़ित करते थे। दवा का ओवरडोज देकर सुशांत के मानसिक संतुलन को बिगड़ना चाहती थी । इसके साथ ही रिया पर करोड़ों रुपए हड़पने का भी आरोप है।

Find Us on Facebook

Trending News