बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुशील कुमार मोदी ने की बिल्डर गब्बू सिंह के राजनीतिक आकाओं की जांच की मांग, ललन सिंह से पूछा- 'बिल्डर पर छापे से तिलमिलाए क्यों?'

सुशील कुमार मोदी ने की बिल्डर गब्बू सिंह के राजनीतिक आकाओं की जांच की मांग, ललन सिंह से पूछा- 'बिल्डर पर छापे से तिलमिलाए क्यों?'

पटना. भाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने बिल्डर गब्बू सिंह के ठिकानों पर आयकर के छापों के बाद ललन सिंह को सवालों के घेरे में लेते हुए पूछा है कि भ्रष्ट बिल्डर और ठेकेदार के यहां छापा पड़ने से ललन सिंह क्यों तिलमिलाए हुए हैं? सुशील मोदी ने कहा कि बिल्डर गब्बू सिंह के ठिकानों पर आयकर छापों के साथ उसे राजनीतिक संरक्षण देने वाले आकाओं की भी जांच होनी चाहिए।

सुशील मोदी ने कहा कि एक भ्रष्ट बिल्डर और ठेकेदार के यहां छापा पड़ने से जदयू अध्यक्ष ललन सिंह क्यों तिलमिलाए हुए हैं? उन्होंने कहा कि ललन सिंह जदयू नेतृत्व वाली सरकार को राजद के समर्थन के चलते यदि लालू परिवार के भ्रष्टाचार का बचाव करें, तब तो समझा जा सकता है, लेकिन बिल्डर पर छापा पड़ने से किसी और को दर्द क्यों हो रहा है?

सुशील मोदी ने कहा कि वह कौन सीनियर आइएएस अफसर है, जिसे विकास आयुक्त बना कर पदोन्नति देने के बाद जल संसाधन विभाग का अतिरिक्त प्रभार दिया गया, ताकि ऊंची राजनीतिक पहुंच वाले ठेकेदार गब्बू सिंह को लाभ पहुंचाया जाता रहे। उन्होंने कहा कि आयकर विभाग को उन अफसरों के बारे में खुलासा करना चाहिए, जिनका अरबों रुपये का कालाधन गब्बू सिंह के जरिये निर्माण क्षेत्र में खपाया जा रहा था।

सुशील मोदी ने कहा कि पटना के जिस बड़े रेस्तंरा मेन लैंड चायना के उद्घाटन के समय जदयू के दो बड़े नेता पुरानी कटुता भुला कर फिर मिल गए थे, उस रेस्तरां से गब्बू सिंह का क्या संबंध है? आयकर विभाग को इसकी भी जांच करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जल संसाधन विभाग ने किस मंत्री के कार्यकाल में गब्बू सिंह को प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से करोड़ों रुपये का लाभ पहुँचाया, इसकी भी जांच होनी चाहिए।

Suggested News