सुशील मोदी ने सीएम नीतीश को अपना निर्णय बदलने की दे डाली सलाह, कहा- लोकसभा चुनाव में धारा 370 हटाने का मिला है मैंडेट

सुशील मोदी ने सीएम नीतीश को अपना निर्णय बदलने की दे डाली सलाह, कहा- लोकसभा चुनाव में धारा 370 हटाने का मिला है मैंडेट

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने बिना नाम लिए सीएम नीतीश कुमार को सलाह दे डाली है। सुशील मोदी ट्वीट कर निर्णय पर पुनर्विचार करने की राय दी है।

सुशील मोदी ने कहा है कि इस बार के संसदीय चुनाव में कश्मीर से धारा 370 को हटाने का मैंडेट मिला है ऐसे में जो दल इस मुद्दे पर नरम रुख रखे हुए हैं उन्हें अपने निर्णय पर पुनर्विचार करना चाहिए। 

सुशील मोदी ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि इस बार जनता ने कश्मीर से धारा 370 की समाप्ति और अलगाववाद पर कड़े रुख के लिए जनादेश मिला है। ऐसे में माना जा रहा है कि सुशील मोदी अपने ट्वीट के माध्यम से बिहार के सीएम नीतीश से धारा 370 को लेकर अपना स्टैंड बदलने की अपील कर रहे हैं।

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कई अवसरों पर कश्मीर में धारा 370 का बचाव किया है। नीतीश ने घोषणा कर रखी है कि उनकी पार्टी धारा 370 को लेकर बीजेपी के स्टैंड से सहमत नहीं है। धारा 370 हटाने को लेकर जेडीयू बीजेपी का साथ नहीं देगी।

सुशील मोदी ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद जम्मू कश्मीर के अलगाववादी नेताओं की गिरफ्तारी और टेरर फंडिंग को लेकर कड़ी कार्रवाई का ही असर है कि पिछले 30 साल में पहली बार भारत के गृह मंत्री की कश्मीर यात्रा पर किसी अलगाववादी संगठन ने घाटी में बंद का आह्वान करने की जुर्रत नहीं की। सुशील मोदी ने कश्मीर नीति की पहली सफलता के लिए गृह मंत्री अमित शाह को बधाई दी है।

Find Us on Facebook

Trending News