...तो पप्पू यादव दवा दुकानदारों को धमका कर ले रहे रेमडेसिविर इंजेक्शन? सुशील मोदी बोले-कुछ राजनीतिज्ञ इसके लिए बना रहे दबाव

...तो पप्पू यादव दवा दुकानदारों को धमका कर ले रहे रेमडेसिविर इंजेक्शन? सुशील मोदी बोले-कुछ राजनीतिज्ञ इसके लिए बना रहे दबाव

Patna: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्य सभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने रेमडेसिविर इंजेक्शन को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बिना नाम लिए ही राजनीतिक दल के नेता कह पूर्व सांसद पप्पू यादव पर अटैक किया है।

सुशील मोदी ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल के नेता दवा दुकानदारों को धमकी देकर रेमडेसिविर इंजेक्सन बड़ी संख्या में देने का दबाब बना रहें हैं ताकि उन्हें अपने समर्थकों को वितरित किया जा सके। उन्होंने दवा दुकानदारों से अपील की है कि वैसे लोगों के बारे में सूचना दें जो दवा की किल्लत एवं कालाबाजारी कर रहें है। बता दें कि इस इंजेक्शन की किल्लत के बाद भी पूर्व सांसद पप्पू यादव लगातार रेमडेसिविर इंजेक्सन जरूरत मंदो के बीच बांट रहे हैं।इस पर सुशील मोदी ने सवाल उठाया है और कहा कि इस इंजेक्शन को देने के लिए नेता दुकानदारों पर दबाव डाल रहे।

सुशील मोदी ने आगे कहा कि भारत सरकार के रेल एवं वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल से दूरभाष पर बातचीत कर आग्रह किये हैं कि  बिहार को प्रतिदिन 300 एमटी आक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित की जाय। पिछले सात दिनों में बिहार को बोकारो और जमशेदपुर से मात्र 310 एमटी आक्सीजन की आपूर्ति हो पायी है।

मोदी को गोयल ने आश्वस्त किया कि 6722 एमटी आक्सीजन का आवंटन 20 राज्यों को किया गया है, उसमें बिहार को भी शामिल किया जा रहा है।


सुशील मोदी ने रसायन और उर्वरक राज्य मंत्री मनसुख भाई मांडविया को धन्यवाद दिया जिनके हस्तक्षेप से बिहार को 31 अप्रैल तक के लिए रेमडेसिविर इंजेक्सन की 24604 वायल पांच कम्पनियों से आवंटित की गई है। श्री मनसुख भाई ने आश्वस्त किया है कि रेमडेसिविर की कमी नहीं होने दी जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News