दिवंगत भाजपा नेता राजेश्वर वैद्य के परिजनों से मिले सुशील मोदी, निधन पर शोक प्रकट किया

दिवंगत भाजपा नेता राजेश्वर वैद्य के परिजनों से मिले सुशील मोदी, निधन पर शोक प्रकट किया

किशनगंज. बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश्वर वैद्य का आकस्मिक निधन के बाद आज बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और भाजपा राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने उनके परिजनों से मिले. इस दौरान उन्होंने उनके परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त की. बात दें कि हाल ही में राजेश्वर वैद्य के परिजनों से मिलने के लिए बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय भी किशनगंज आए थे.

बीते दिन किशनगंज जिला के बीजेपी नेता शह पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश्वर वैद्य का आकस्मिक निधन हो गया, जिससे जिला में बीजेपी की अपूर्ण क्षति मानी जाती है. राजेश्वर वैद्य की मौत के बाद लगातर बीजेपी नेताओं द्वारा उनके परिजनों से मिलकर हालचाल जाना औऱ राजेश्वर वैद्य की मौत पर दुःख जाहिर करते हुए संवेदना प्रकट किया. हाल ही में बीजेपी के स्वस्थ मंत्री मंगल पांडेय भी किशनगंज के पूरब पाली स्थित उनके आवास में आकर उनके परिजनों से मिले थे.

आज इसी क्रम में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी राजेश्वर वैद्य के घर आकर उनके परिजनों से मिले और संवेदना प्रकट किया. उन्हों बताया कि वैद जी एक अच्छे व्यक्ति थे और कम उम्र में उनका निधन काफी दुःख दायक है. वहीं उन्हें पीएम मोदी की भी तारीफ की और कहा कि बिना छुट्टी लिए कई वर्षों में देश के लिए काम कर रहे हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि राजेश्वर वैद्य एक ऐसे व्यक्ति थे जो पिछले बीस वर्षों में एक भी छुट्टी नहीं लिया और सैनिकों के बीच जाकर पर्व मनाते थे. किसानों को लेकर कहा कि जो मुठ्ठी भर किसान आंदोलन कर रहे हैं, क्या कोई सरकार एमएसपी खत्म कर सकती है क्या? पिछले सात वर्षों में गेहूं के मूल्य में नरेंद्र मोदी की सरकार ने 70 रुपये की व्रद्धि की है.

Find Us on Facebook

Trending News