सुशील मोदी ने पूछा- कैसा प्रधानमंत्री चाहिए? बिना छुट्टी 18 घंटे काम करने वाला या महीनों विदेश में छुट्टियां मनाने वाला

सुशील मोदी ने पूछा- कैसा प्रधानमंत्री चाहिए? बिना छुट्टी 18 घंटे काम करने वाला या महीनों विदेश में छुट्टियां मनाने वाला

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि देश को तय करना है कि उसे पांच साल बिना छुट्टी लिए 18 घंटे काम करनेवाला नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री या हर दूसरे-तीसरे महीने भारत की गर्मी से परेशान होकर, संसद के चलते सत्र तक को नजरअंदाज कर अपनी मम्मी को बताये बिना स्वीट्जरलैंड और यूरोप की ठंडी वादियों में छुट्टियां मनाने वाला राहुल गांधी चाहिए?

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बताएं कि क्या 1987 में उनके पिता और तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी लक्ष्यद्वीप के बंगाराम द्वीप पर छुट्टियां मनाने आईएनएस विराट से अपने व मित्रों के परिवार तथा विदेशी रिश्तेदारों के साथ नहीं गये थे? उनके साथ पत्नी सोनिया गांधी, पुत्री प्रियंका, पुत्र राहुल, मित्र अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार, सोनिया गांधी की मां, बहन और उनके बच्चे तथा बहन के पति वाल्टर विंची, सोनिया गांधी की एक जर्मन मित्र वहां क्या कर रहे थे?

मोदी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी अपने कार्यकाल में नये साल, क्रिसमस एवं अन्य छुट्टियां मनाने कभी अंडमान, तो कभी लक्ष्यद्वीप व अन्य जगहों पर जाते थे और इसके लिए आईएनएस विराट के साथ आईएनएस विंघ्यगिरी, तारागिरी व आईएनएस गंगा तथा सरकारी साधनों का उपयोग किया करते थे.

वहीं 12 साल तक गुजरात के मुख्यमंत्री और पांच साल से देश के प्रधानमंत्री रहे नरेंद्र मोदी ने 17 साल से एक दिन की भी छुट्टी लिए बिना मात्र 3-4 घंटे की नींद लेकर 18 घंटे तक काम करते रहे हैं. देश ने अनथक, अविराम काम करनेवाले नरेंद्र मोदी को फिर एक बार मौका देने का मन बना लिया है.

Find Us on Facebook

Trending News