तेजस्वी यादव पर सुशील मोदी का पलटवार, बोले- लालू-राबड़ी के शासनकाल के घोटालों का रिपोर्ट कार्ड करें जारी

तेजस्वी यादव पर सुशील मोदी का पलटवार, बोले- लालू-राबड़ी के शासनकाल के घोटालों का रिपोर्ट कार्ड करें जारी

पटना. राजद और उसके सहयोगी दल द्वारा बिहार की एनडीए सरकारी का रिपोर्ट कार्ड जारी करने पर पूर्व डिप्टी सीएम और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने राजद पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि राजद को पहले लालू-राबड़ी राज के उस 15 साल का रिपोर्ट कार्ड जारी करना चाहिए, जब यहां अपहरण उद्योग बन गया था और अपराधियों के डर से बाजार शाम के बाद बंद हो जाते थे।

सुशील मोदी ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां पहले खेती नक्सलियों के कारण और उद्योग-व्यापार सत्तापोषित अपराधियों के चलते बर्बाद हो चुके थे। वहीं एनडीए सरकार आने पर खेती और उद्योग दोनों को प्रोत्साहन मिला है। नये-नये उद्योग लगाये जा रहे हैं। मोदी ने कहा कि उनके राज में चारा घोटाला, अलकतरा घोटला और बीएड डिग्री घोटाले होते थे, जबकि आज घोटालेबाजों के परिसरों पर छापे पड़ रहे हैं। एनडीए सरकार में एक भी घोटाला नहीं हुआ है। 

लालू-राबड़ी के शासनकाल का रिपोर्ट कार्ड करें जारी

पूर्व उपमुख्यमंत्री मोदी ने कहा कि जिनके राज में बिहार की सड़कें जर्जर थीं, पुल निर्माण निगम सहित कई सरकारी उपक्रम घाटे में चल रहे थे और कर्मचारियों को वेतन तक नहीं मिल पाते थे, वे न्याय के साथ विकास की नीति पर चलने वाली एनडीए सरकार का मनगढ़ंत फर्जी रिपोर्ट कार्ड जारी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार ने बिहार को फोरलेन सड़कें, गंगा-कोसी पर महासेतु और अनेक फ्लाइओवर देकर रोजगार बढ़ाने वाला विकास दिया, जबकि लालू-राबड़ी राज ने नरसंहार, पलायन, चरवाहा विद्यालय और लाठी में तेल पिलाने वाली डरावनी रैलियों से बिहार को शर्मसार किया। मोदी ने कहा कि यदि हिम्मत हो तो राजद अपने और एनडीए के 15-15 साल का तुलनात्मक रिपोर्ट कार्ड जारी करे।

Find Us on Facebook

Trending News