सुशील मोदी का जलवा बरकरार: जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं-समर्थकों ने पटना को 'पोस्टर' से पाट दिया

सुशील मोदी का जलवा बरकरार: जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं-समर्थकों ने पटना को 'पोस्टर' से पाट दिया

PATNA:  बिहार बीजेपी के कद्दावर नेता व पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को नेतृत्व ने राज्यसभा भेज दिया। दल के भीतर गुटबाजी ऐसी हुई कि 2020 चुनाव के बाद उन्हें फिर से डिप्टी सीएम की कुर्सी नहीं मिली। सुशील मोदी की जगह बीजेपी की तरफ से नीतीश सरकार में दो डिप्टी सीएम बनाये गये। तारकिशोर प्रसाद व रेणु देवी। जानकार बताते हैं कि ये दोनों नेता अपनी क्षमता को डेवलप नहीं कर सके। जिस तरह से सुशील मोदी के काल में पार्टी के नेताओं-कार्यकर्ताओं की पूछ थी वो गायब हो गई। सुशील मोदी की खाली हुई जगह को दोनों डिप्टी सीएम भरने में नाकामयाब रहे। हालांकि एक गुट लगातार सुशील मोदी की ताकत को कम करने की जुगत में लगा रहा। इसके बाद भी सुशील मोदी का बिहार में जलवा बरकरार है। 70 वें जन्मदिन पर उनके चाहने वालों ने बधाई वाले पोस्टर से पटना को पाट दिया है।

सुशील मोदी का 70 वां जन्मदिन 

बिहार भाजपा के कद्दावर नेता व लालू परिवार से लोहा लेने वाले राज्यसभा सांसद सुशील मोदी का 5 जनवरी बुधवार को 70 वां जन्म दिन है। इस बार जन्मदिन को खास बनाने की तैयारी की गई है। मोदी के शुभचिंतक और चाहने वालों ने इस बार पूरे पटना की सड़कों पर पोस्टर लगाकर उन्हें बधाई संदेश दिया है। बेली रोड़ से लेकर डाकबंगला चौराहा व अन्य जगहों पर केवल सुशील मोदी के जन्मदिन पर बधाई देने वाला बैनर-पोस्टर ही दिख रहा है। 

जानकार बताते हैं कि भले ही सुशील मोदी को बिहार की राजनीति से हटाने की कोशिश की गई हो लेकिन आज भी उनके चाहने वाले बड़ी तादाद है। बीजेपी के अंदर और बाहर उनके शुभचिंतकों की कमी नहीं है। ऐसा इसलिए क्यों कि वे बिहार की राजनीति को लंबे समय तक देखा है और आज भी पूरी तरह से सक्रिय हैं। वे पूरे बिहार के कार्यकर्ताओं से सीधे जुड़े हैं। सरकार में रहते हुए भी उन्होंने अपनी क्षमता का अहसास हर वक्त पर कराया। बुधवार 5 जनवरी को पटना में सुशील मोदी का भव्य जन्मदिन का आयोजन किया गया है। इसमें पार्टी के नेता-कार्यकर्ता व उनके चाहने वाले शामिल होंगे और 70 वें जन्मदिन पर पूर्व डिप्टी सीएम को बधाई देंगे। 


Find Us on Facebook

Trending News