मुख्यमंत्री पर सुशील मोदी का निशाना, बोले- विष्णुपद मंदिर में मुस्लिम मंत्री को ले जाना हिंदू आस्था का सुनियोजित अपमान, माफी मांगें CM नीतीश

मुख्यमंत्री पर सुशील मोदी का निशाना, बोले- विष्णुपद मंदिर में मुस्लिम मंत्री को ले जाना हिंदू आस्था का सुनियोजित अपमान, माफी मांगें CM नीतीश

दिल्ली. बिहार सरकार के मंत्री इसराइल मंसूरी के विष्णुपद मंदिर में प्रवेश पर जमकर सियासत हो रही है। इस पर भाजपा नीतीश सरकार पर निशाना साध रही है। अब पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने सीएम नीतीश पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि गया विष्णु पद मंदिर के गर्भगृह में किसी अहिंदू को साथ ले जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हिंदू धर्म का सुनियोजित अपमान किया। इसके लिए उन्हें हिंदू श्रद्धालओं से क्षमायाचना करनी चाहिए।

सुशील मोदी ने कहा कि विष्णु पद मंदिर में नीतीश कुमार पहले भी कई बार गए हैं और उन्हें पता है कि उसके गर्भगृह में केवल सनातन धर्म में आस्था रखने वालों को प्रवेश देने का नियम है। गैर-हिंदुओं का प्रवेश वर्जित होने की सूचना भी लिखी है। उन्होंने कहा कि सब-कुछ जानते हुए भी मंदिर की मर्यादा भंग कर मुख्यमंत्री किसको खुश करना चाहते हैं? 

सुशील मोदी ने कहा कि भाजपा ने पैगम्बर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पार्टी के विधायक या प्रवक्ता किसी को नहीं बख्शा, तुरंत कार्रवाई की, लेकिन नीतीश कुमार ने गया मंदिर में प्रवेश करने वाले मंत्री इसराइल मंसूरी के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की?

उन्होंने कहा कि महागठबंधन-2 का मुख्यमंत्री बनने के बाद नीतीश कुमार मौनी बाबा बन गए हैं। वे शिक्षक भर्ती की मांग करने वालों पर लाठीचार्ज, कारतूस-प्रेमी शिक्षा मंत्री और वांटेड अभियुक्त को कानून मंत्री बनाने जैसे गंभीर मुद्दों पर भी चुप्पी साधे हुए हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News