जदयू विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर बोले सुशील मोदी, कहा मणिपुर,अरुणाचल हुए जद-यू मुक्त, अब बिहार की बारी

जदयू विधायकों के बीजेपी में शामिल होने पर बोले सुशील मोदी, कहा मणिपुर,अरुणाचल हुए जद-यू मुक्त, अब बिहार की बारी

PATNA : पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा की मणिपुर और अरुणाचल प्रदेश में जदयू के सभी विधायकों के भाजपा में शामिल होने से पूर्वोत्तर के दो राज्य जद यू मुक्त हो गए। सुशील मोदी ने कहा कि अब लालू प्रसाद जल्द ही बिहार को जद-यू मुक्त कर बेटे को मुख्यमंत्री बनाने का सपना पूरा करेंगे। 


उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भाजपा से विश्वासघात कर गठबंधन तोड़ने के कारण दोनों राज्यों में जद-यू के विधायक नाराज थे। जद-यू की अन्य प्रदेश इकाइयों में भी जल्द विद्रोह होगा। 

मोदी ने कहा कि जदयू पैसे लेकर दल-बदल कराने का अनर्गल आरोप लगा रहा है, जबकि सच यह है कि नीतीश कुमार की नीति और नीयत के विरुद्ध उनकी पार्टी में भारी विरोध पनप रहा है। उन्होंने कहा कि जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से पूर्व दो राज्यों में बड़ा झटका लगना नेतृत्व के अहंकार पर सीधा प्रहार है।

बताते चलें की मणिपुर में जदयू के पांच विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं। जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नाराजगी जाहिर करते हुए भाजपा पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने बीजेपी पर सीधे सीधे पार्टी तोड़ने का आरोप लगाया है। 

Find Us on Facebook

Trending News