उड़नखटोले की खरीदी को लेकर सुशील मोदी ने बताया फिजूलखर्ची, ललन सिंह ने दिया जवाब - यही सलाह प्रधानमंत्री को भी दे देते

 उड़नखटोले की खरीदी को लेकर सुशील मोदी ने बताया फिजूलखर्ची, ललन सिंह ने दिया जवाब - यही सलाह प्रधानमंत्री को भी दे देते

PATNA : बिहार के दो बड़े नेताओं सुशील मोदी और जदयू अध्यक्ष ललन सिंह के बीच लंबे समय से किसी न किसी मामले को लेकर ट्विटर वार छिड़ा रहता है। दोनों नेता एक दूसरे को पछाड़ने में कोई कमी नहीं रखते है। इस बार दोनों नेताओं के बीच ट्विटर वार का नया मुद्दा है, बिहार सरकार द्वारा जेट प्लेन और एक हेलीकॉप्टर का खरीदी किए जाने का फैसला, जिसको लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है। हालांकि अभी इसकी की जानी शेष है। लेकिन उससे पहले ही राज्य सरकार को भाजपा नेता फिजूलखर्ची करार दे रहे हैं। 

एक दिन पहले ही भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने बिहार सरकार के इस फैसले पर सवाल उठाए थे। उन्होंने ट्विटर पर अपने पोस्ट में किया था, जिसमें सरकार से पूछा था कि क्या 250 करोड़ का 12-सीटर प्लेन और 100 करोड़ का 10 सीटर हेलीकॉप्ट खरीदने का सरकार का फैसला बिहार जैसे गरीब राज्य की जनता के पैसे का खुला दुरुपयोग नहीं है। उन्होंने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा था कि नीतीश कुमार विपक्षी एकता के लिए देश भर में दौरा करने और प्रधानमंत्री बनने का सपना पूरा करने के लिए बिहार के खजाने पर 350 करोड़ का बोझ डालने जा रहे हैं।

क्या अपने उत्तराधिकारी के लिए कर रहे हैं खरीदी

सुशील मोदी ने इस दौरान नीतीश सरकार यह भी पूछा है कि जब आपने 15 साल के शासनकाल में अब तक कोई विमन-हेलीकॉप्टर नही खऱीदी, तब क्या वह अपने उत्तराधिकारी के लिए वह खरीद करवाना चाहतेहैं।

ललन सिंह ने दिया जवाब

हेलिकॉप्टर और जेट विमान की खरीदी को लेकर ललन सिंह ने जवाब दिया है। ललन सिंह ने प्रधानमंत्री के लिए खरीदे गए 8 हजार करोड़ के विमान और लगातार विदेशी दौरों पर हो रहे खर्च का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है कि 'सुशील जी, आपकी यह प्रतिक्रिया देख कर घोर आश्चर्य हुआ। आपका स्वभाव ऐसा था नहीं, लगता है कि श्री @NitishKumar  जी ने जो अपलोगों की साजिश और षड्यंत्र के कारण एनडीए का साथ छोड़ दिया उसी कुंठा में आप अनर्गल प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ कहने से पहले देश की जर्जर अर्थव्यवस्था जर्जर अर्थव्यवस्था का अध्ययन तो किजिए। आदरणीय प्रधानमंत्री जी के सपनों की उड़ान के लिए ₹ 8,458 Cr खर्च की जा रही है और विदेशी उड़ानों पर ₹ 2021 Cr खर्च की जा चुकी है, इस विषय पर आप चुप क्यों हैं ? विदेशी उड़ानों का रिकॉर्ड तोड़ने वाले पीएम मोदी जी से भी कुछ पूछ लिजिए..!


Find Us on Facebook

Trending News