जदयू को तोड़ने के आरोप पर सुशील मोदी ने कसा तंज, कहा तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए लालू तोड़ देंगे पार्टी

जदयू को तोड़ने के आरोप पर सुशील मोदी ने कसा तंज, कहा तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए लालू तोड़ देंगे पार्टी

JEHANABAD : भाजपा कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक को लेकर भाजपा नेता सह राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी मंगलवार को जहानाबाद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शहर के सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस तरह से नीतीश कुमार ने गठबंधन तोड़ा है और जनादेश का अपमान किया है। प्रधानमंत्री की ख्वाब देखने वाले बहुत दिनों तक मुख्यमंत्री नहीं रह पाएंगे। 


वहीं उन्होंने बिहार की सियासत में सीबीआई को लेकर उठे राजनीति को लेकर बिहार सरकार और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा की जो जदयू पहले लालू यादव और उनके परिवार पर सीबीआई की जांच के लिए मांग किया करते थे। कोर्ट तक गए थे। उन लोगों को कोर्ट से पहले क्षमा मांगना चाहिए। उसके बाद सीबीआई पर आरोप लगाना चाहिए। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार भ्रष्टाचार मिटाने की बात करते हैं। लेकिन कुर्सी के लिए भ्रष्टाचारियों से समझौता कर लिया है। जिन नेताओं के जमीन खिसकने जा रहे हैं। वह लोग एक होकर प्रधानमंत्री का ख्वाब देख रहे हैं। 

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के आने पर कटाक्ष करते हुए कहा कि हाल के चुनाव में बीजेपी से हार गए हैं। इसीलिए बौखलाहट में बिहार आ रहे हैं। लेकिन आने जाने से कोई फायदा नहीं होगा। 2024 में पुरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि विभिन्न दलों के कई प्रधानमंत्री के उम्मीदवार हैं। नीतीश के सरकार पर कटाक्ष करते हुए मोदी ने कहा की नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचारियों से समझौता कर कई दागी को अपने मंत्रिमंडल में शामिल कर यह साबित कर दिया है की नीतीश कुमार भ्रष्टाचारी के गोद में जाकर बैठ गए हैं। इसलिए आने वाले चुनाव में जनता इनको सबक सिखाएगी। कुछ दिन में ही नीतीश कुमार की सरकार गिर जाएगी। 

उन्होंने कहा कि भाजपा पर जो आरोप लगाया गया है की उनकी पार्टी को भाजपा तोड़ने में लगी है। लेकिन आने वाले दिनों में लालू यादव अपने पुत्र को मुख्यमंत्री बनाने के लिये नीतीश की पार्टी को तोड़ देंगे। वहीं उन्होंने आरसीपी सिंह पर बयान देते हुए कहा कि नीतीश कुमार के बिना मर्जी के ही वे मंत्री बन गए? जब केंद्र सरकार में इतने दिनों तक मंत्री रहे तो मुख्यमंत्री ने पार्टी से आरसीपी सिंह को क्यों नहीं निकाला। नीतीश कुमार सिर्फ झूठ का पुलिंदा बांध रहे हैं।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News