सुशील मोदी के निशाने पर लालू परिवार, कहा- जब किसी दल का मुखिया हर काम में निजी स्वार्थ देखेगा तो फिर सेवा का मानदंड कैसे कायम रखेगा?

सुशील मोदी के निशाने पर लालू परिवार, कहा- जब किसी दल का मुखिया हर काम में निजी स्वार्थ देखेगा तो फिर सेवा का मानदंड कैसे कायम रखेगा?

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर लालू परिवार पर निशाना साधा है। सुशील मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार शपथ ग्रहण करने के बाद उस केरल की जनता को भी धन्यवाद दिया, जहां से भाजपा को एक भी संसदीय सीट पर सफलता नहीं मिली। 

 दूसरी तरफ बिहार में राजद की एक राज्यसभा सांसद ने लोकसभा चुनाव हारने के बाद 15 करोड़ रुपये की योजनाएं रद्द कर 10 लाख से भी ज्यादा मतदाताओं से बदला लिया। इस प्रतिशोधी व्यवहार से उन 4 लाख 70 हजार 236 लोगों को भी तकलीफ हुई, जिन्होंने उन्हें वोट दिये थे।

 उन्होंने कहा कि जब किसी दल का मुखिया हर काम में निजी स्वार्थ देखेगा और सांसद-विधायक-मंत्री बनवाने के बदले लोगों की कीमती जमीन लिखवायेगा, तब उस दल के जनप्रतिनिधि सेवा के उच्च मानदंड कैसे कायम रख सकेंगे?

अपनेएकअन्य ट्वीट में सुशील मोदी ने कहा है कि ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव से पहले सीबीआई और आयकर विभाग जैसी केंद्रीय एजेंसियों को भ्रष्टाचार के मामलों की जांच से रोका, चुनाव के दौरान विरोधी दलों के रोड-शो में बाधा डाली और ऐसा हिंसक माहौल बनाया कि सत्तारूढ़ दल का विरोध करने वालों पर जानलेवा हमले होने लगे।
 
 उन्होंने कहा, पश्चिम बंगाल में संवैधानिक ढांचा और अभिव्यक्ति की आजादी को जब गहरे संकट में डाल दिया गया है, तब कोलकाता रैली में उनके साथ हाथ मिलाने वाले राजद-कांग्रेस सहित सभी 22 दलों के नेताओं ने अपने मुंह क्यों बंद कर लिए? बिहार में जो संविधान बचाओ यात्रा निकालते थे, वेअनिश्चितकालीन छुट्टी मनाने कहां चले गए हैं? 

Find Us on Facebook

Trending News