लालू-राबड़ी परिवार को अपनी सम्पत्ति गिफ्ट करेंगे सुशील मोदी, राजद नेताओं को करना होगा बस यह काम

लालू-राबड़ी परिवार को अपनी सम्पत्ति गिफ्ट करेंगे सुशील मोदी, राजद नेताओं को करना होगा बस यह काम

पटना. भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव की पार्टी राजद के नेताओं पर बेबुनियाद आरोप लगाने की बात कही है. उनहोंने शनिवार को कहा कि राजद के बाहुबली नेताओं द्वारा मेरा नाम लेकर मेरी सम्पत्ति को लेकर गलत और भ्रामक बयानबाजी की जा रही है. कहा जा रहा है कि खेतान मार्केट और लोदीपुर मॉल में मेरा और मेरा परिवार की हिस्सेदारी है जो सरासर झूठ है. उन्होंने कहा कि अगर लालू के लोग इसे साबित कर दें तो वे अपनी सम्पत्ति उन्हें दान कर देंगे. 

मोदी ने कहा, पटना का खेतान मार्केट लालू की कृपा से 1995 में तैयार  हुआ। लोदीपुर का मॉल किसका है मुझे पता नहीं। ये दोनो संपत्ति यदि मेरी या मेरे परिवार की है तो आज ही मैं लालू परिवार को गिफ़्ट करने के लिए तैयार हूँ। झूठा आरोप लगाने वालों पर मानहानि का मुक़दमा करूँगा. उन्होंने कहा कि राजद के बाहुबली मंत्री प्रमाणित कर दें की पटना का खेतान मार्केट या लोदीपुर मॉल का मेरे परिवार से सम्बन्ध है तो मैं लालू परिवार को दान कर दूँगा। ऐसे लोग माफ़ी माँगे नहीं तो मानहानि का मुक़दमा करूँगा ।


मोदी ने दावा किया कि खेतान मार्केट को चर्च की जमीन पर बनाया गया था. लालू के मुख्यमंत्री रहने के दौरान ही उनकी ही कृपा से यह बना जबकि उस समय वे सिर्फ एक विधायक थे. उन्होंने कहा कि दो दिनों से राजद नेताओं की ओर से मेरा नाम लेकर बेबुनियाद आरोप लगाया जा रहा है. विधान परिषद में भी इसी तरह का आरोप राबड़ी देवी ने लगाया था तब मैंने कहा कि राबड़ी देवी अगर आरोप सिद्ध कर दें तो मैं उन्हें अपनी सम्पत्ति गिफ्ट कर दूंगा. 

उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के भीतर अगर राजद नेताओं ने सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करूंगा. मोदी ने कहा कि वे लालू यादव से नहीं डरे तो उनके लोगों से कैसे डरूंगा. 


Find Us on Facebook

Trending News