सिद्धार्थ पिठानी पर CBI का गहराया शक, आज फिर से कर रही है पूछताछ

सिद्धार्थ पिठानी पर CBI का गहराया शक, आज फिर से कर रही है पूछताछ

DESK : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की मिस्ट्री सुलझान के लिए सीबीआई की टीम एकदम फुल एक्शन मोड में है. सुशांत की मौत मामले में सीबीआई ने एक बार फिर से सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए बुलाया है.  सिद्धार्थ पिठानी पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस पहुंचे हैं, जहां सीबीआई टीम रह रही है.


CBI की टीम का मुंबई में जांच का आज चौथा दिन है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुख्य आरोपीं रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है और इसके लिए नोटिस भेज सकती है. अब तक सीबीआई ने सुशांत के कुक नीरज, सिद्धार्थ पठानी और दीपेश सावंत से पूछताछ की है. सीबीआई ने सुशांत के बांद्रा वाले फ्लैट की भी छानबीन की है.


आपको बता दें कि सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में एक्टर के निधन का समय नहीं बताया गया था जिससे काफी सवाल खड़े हुए थे. अब की रिपोर्ट के मुताबिक पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने मुंबई पुलिस को 5 अगस्त को बताया था कि सुशांत की मौत पोस्टमॉर्टम करने से 10-12 घंटे पहले हो गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक मुंबई पुलिस को डॉक्टर ने 5 अगस्त को बताया था कि एक्टर का निधन पोस्टमॉर्टम करने से 10-12 घंटे पहले हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत का पोस्टमॉर्टम 14 जून को रात 11.30 बजे हुआ था.

Find Us on Facebook

Trending News