सुशांत की मौत के बाद के अनसीन वीडियो से मचा हड़कंप, बैग लेकर निकलने वाली मिस्ट्री गर्ल का क्या है राज?

सुशांत की मौत के बाद के अनसीन वीडियो से मचा हड़कंप, बैग लेकर निकलने वाली मिस्ट्री गर्ल का क्या है राज?

DESK :  बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस मामले की जांच दो केंद्रीय एजेंसियां सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन  और प्रवर्तन निदेशालयकर रही है. इस बीच एक न्यूज चैनल ने अभिनेता की मौत वाले दिन उनकी बिल्डिंग में कथित रूप से एक 'मिस्‍ट्री गर्ल' को देखे जाने का दावा किया गया है. इस दावे के साथ तीन वीडियो भी सामने आने की बात कही जा रही है. 

कुछ अनसीन वीडियो सामने आये हैं जिसमें नजर आ रहे एक महिला और एक आदमी को संदिग्‍ध माना जा रहा है. इस मिस्‍ट्री वूमेन पर सुशांत के परिवारवालों ने भी सवाल उठाये हैं. एक न्यूज चैनल द्वारा जारी किये इस वीडियो में काले लिबास में एक आदमी सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर के पास काला बैग पकड़े खड़ा नजर आ रहा है. इस शख्‍स ने लाइट पिंक कलर की कैप पहन रखी है. 

वह जाकर इस ब्लैक ड्रेस वाले शख्स यानी फ्लैट मैनेजर दीपेश सावंत से मिलती है और कुछ बात करती है. लेकिन जब वह व्‍यक्ति लौटता है तो उसके हाथ से वह काला बैग गायब नजर आता है. अब वीडियो सामने आने के बाद सुशांत के फैमिली वकील विकास सिंह ने संदिग्ध शख्स, बैग और उस अनजान महिला की पहचान को लेकर सवाल उठाया है. उस महिला ने मास्‍क पहना है जिसकी वजह से उनकी पहचान सामने नहीं आई है.

सुशांत के परिवार के वकील ने कहा, 'अगर को व्‍यक्ति घर से कुछ लेकर जा रहा है तो यह संदिग्‍ध है. अगर वह किसी लड़की से बात कर रहा है और फिर वह गायब हो जाती है, तो यह बहुत ही संदिग्ध है. लड़की की पहचान का पता लगाना होगा.'

Find Us on Facebook

Trending News