बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज, एएनएमसीएच में जांच के लिए भर्ती

गया में मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज, एएनएमसीएच में जांच के लिए भर्ती

GAYA : गया जंक्शन पर जापान के रहने वाले एक युवक की कोरोना वायरस से पीडित संदिग्ध मरीज के रूप में पहचान की गयी. वह पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में सफर कर रहा था. इसी दौरान ट्रेन से उतार कर उसे मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराया गया. 

एएनएमसीएच अधीक्षक प्रो० विजय कृष्ण प्रसाद ने बताया कि जापान के रहने वाले कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया गया है. ब्लड सेम्पल को जांच के लिए भेजा गया है, जहां चिकित्सकों की निगरानी में इलाज चल रहा है. 

उन्होंने कहा कि सूचना मिली कि दिल्ली से पुरी जाने वाली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में सफर कर रहे जापान के रहने वाले एक युवक कोरोना वायरस से पीड़ित है. कोरोना वायरस के संदिग्ध जापानी रेल यात्री को गया जंक्शन पर उतारा गया. जापान का रहने वाला युवक का उम्र लगभग 26 वर्ष बताया जाता है.

जापानी युवक पुरुषोत्तम एक्सप्रेस से दिल्ली से चला था जो मुगलसराय होते हुए पूरी की ओर जा रहा था. जिसे जुकाम और बुखार का लक्षण मिलते ही उसे गया रेलवे जंक्शन पर उतारा गया. यात्रियों ने इसकी सूचना रेलवे कंट्रोल को दिया. इसकी सूचना डीडीयू रेल मंडल से गया जंक्शन को मिली. इससे साथ सफर कर रहे यात्री कोराना की आशंका से आशंकित थे. उसके बाद उसे मगध मेडिकल अस्पाल में भर्ती कराया गया. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News