मर्डर या सुसाइड को लेकर सस्पेंस, जांच में जुटी पुलिस

मर्डर या सुसाइड को लेकर सस्पेंस, जांच में जुटी पुलिस

रोहतास जिला के डिहरी इलाके के महादेवा में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब एक महिला की लाश बंद कमरे में मिली। लाश पंखे से झूल रही थी। दरअसल शुक्रवार को काम खत्म कर जब संध्या का पति दिलीप घर लौटा तो देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। किसी तरह काफी मशक्कत के बाद दरवाजे को खोला गया तो सभी अंदर का नजारा देखकर सन्न रह गये। अंदर संध्या की लाश पंखे से लटकी थी। लाश की खबर मिलते ही दिलीप के घर के बाहर लोगों का हुजूम टूट पड़ा। सभी लोग अपने-अपने तरीके से संध्या की मौत का आकलन कर रहे थे तभी पुलिस भी मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

SUSPENSE-ON-MURDER-OR-SUICIDE-POLICE-INVOLVED-IN-INVESTIGATION3.jpg

पुलिस ने बताया कि संध्या की शादी 2015 में दिलीप से हुई थी। उनदोनों को डेढ़ साल का एक बच्चा भी है। वारदात देर रात की बतायी जा रही है। पुलिस का कहना है कि तफ्तीश के बाद ही पता चल पायेगा कि ये हत्या है या फिर आत्महत्या। इधर, मृतका की मामी सूर्यकांति देवी का कहना है कि संध्या को ससुरालवालों ने ही मार डाला है। उसकी हत्या कर उसे पंखे से लटका दिया गया है ताकि लोगों को ऐसा लगे कि संध्या ने आत्महत्या की है। 

SUSPENSE-ON-MURDER-OR-SUICIDE-POLICE-INVOLVED-IN-INVESTIGATION2.jpg

ऐसा कहा जा रहा है कि शादी के बाद से ही संध्या का ससुरालवालों से पटरी नहीं बैठ रहा था और आये-दिन कहा-सुनी होती थी। मामी की माने तो संध्या को ससुरालवाले प्रताड़ित भी करते थे। बहरहाल ये तो पुलिसिया जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि संध्या ने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News