बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का संदिग्ध शव, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

वैशाली में रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का संदिग्ध शव, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

VAISHALI: वैशाली में महिला की संदिग्ध हलात में शव मिलने से सनसनी फैल गई है। दरअसल, सोनपुर हाजीपुरु रेल खंड पर हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के जगजीवनपुर के पास रेलवे ट्रैक किनारे एक महिला की शव संदिग्ध हालत में कटा हुआ मिला। जिसके बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी माहौल बन गया। वहीं घटनास्थल पर भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है। मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस अधिकारी को और जीआरपी पुलिस हाजीपुर मामले की जांच कर रही है। 

वहीं मामले को लेकर आशंका जताई जा रही है कि ट्रेन की चपेट में आने से 40 वर्षीय महिला की मौत होई होगी। महिला का दोनों पैर कटा हुआ था। सर भी पूरी तरीके से कुचला हुआ था। मृतका की पहचान नहीं हो पाई है। नगर थाने की पुलिस अधिकारी महिला की शव की पहचान करने में जुटी है।

इस संबंध में नगर थाना अध्यक्ष अश्मित कुमार ने बताया कि सूचना मिला था रेलवे ट्रैक पर महिला का शव पड़ा हुआ है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम भेज कर शव को कब्जे में ले लिया गया है पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दी गई है। महिला की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस महिला की पहचान करने के कवायद में जुटी है। 

Suggested News