बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

19 वर्षीय नविवाहिता की संदिग्ध मौत : शादी को एक साल भी नहीं हुआ पूरा, दहेज के फंदे पर पति ने चढ़ा दी सूली

19 वर्षीय नविवाहिता की संदिग्ध मौत : शादी को एक साल भी नहीं हुआ पूरा, दहेज के फंदे पर पति ने चढ़ा दी सूली

MUZAFFARPUR :  मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर में 19 वर्षीय नवविवाहिता की संदिग्ध स्तिथि में मौत हो गई। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया बताते चलें कि उसका शव कमरे में फंदे से लटका मिला था। स्थानीय लोगो की भारी भिड़ जुट गई। लोगो ने मामले की सूचना सदर पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची सदर पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। पीले रंग की साड़ी से फंदा बनाया गया थे। कमरे में अल्बेस्टर लगा था। उसके कुंडी में साड़ी से बना फांसी का फंदा में शव लटक रही थी। 

इसी बीच मायके वाले भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को फंदे से उतारा। पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया है। मृतका की पहचान आशा कुमारी के रूप में हुई है। उसका मायके वैशाली जिले के बेरुआ में है। जबकि, ननिहाल महुआ में है। घटना को लेकर मृतका के मायके वालों ने कहा की बीते साल सितंबर में बेटी की शादी कराई थी।

दहेज में बाइक और रुपए की मांग

शादी के बाद से दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। आरोपी पति कैमरा से वीडियो रिकॉर्डिंग का काम करता था। बेटी से मारपीट की जाती थी। मायके से रुपए की मांग की जाती थी। पुत्री ने बताया था की घर से निकालने की धमकी देता है। मायके वाले रुपए देने में असमर्थ थे। आरोप लगाया कि पति ने ही हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया है। ताकि, आत्महत्या लग सके। 

मामले में सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण का पता चल पाएगा। फिलहाल परिजनों का बयान दर्ज कराने की कवायद की जा रही है।

Suggested News