बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में जमीन कारोबारी की संदिग्ध मौत, सड़क किनारे मिला शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

नालंदा में जमीन कारोबारी की संदिग्ध मौत, सड़क किनारे मिला शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

NALANDA: बिहार में आपराधिक घटनाएं चरम पर है। बेखौफ अपराधी एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला नालंदा का है। जहां अपराधियों ने जमीन कारोबारी की गला दबाकर हत्या कर दी है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। अपराधियों ने कारोबारी की हत्या कर शव को फेंक दिया था। वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पूरा मामला सरमेरा थाना इलाके के बिहटा - सरमेरा मार्ग पर धनावांडीह गांव का है। जहां सड़क किनारे अधेड़ का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। 

मृतक की पहचान जमीन कारोबारी अस्थावां थाना क्षेत्र के नुआंवा गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद उर्फ अयोध्या प्रसाद के 45 वर्ष के पुत्र प्रभात कुमार उर्फ वीरेंद्र प्रसाद के रूप में की गई है। वर्तमान में बिहारशरीफ के बैगनाबाद मोहल्ला में मकान बनाकर परिवार के साथ रह रहे रहे थे। परिजन बकाया रुपए के लेन देन के कारण गला दबाकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। 

मृतक में ममेरे भाई परेश पटेल ने बताया कि उनके एक साथी के यहां 7 लाख 58 हजार बाकी था। जिसे लेकर के हाल के दिनों में पंचायती हुई थी जिसमें उसने इसी महीने रुपए देने का वादा किया था। रविवार की शाम दो व्यक्ति जमीन दिखाने के बहाने राजगीर के बाद सरमेरा ले गए जहां गला दबाकर हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया। 

थानाध्यक्ष विकास कुमार यादव ने बताया कि परिजनों का आरोप है कि रुपए के लेनदेन में हत्या की गई है।  प्रथम दृष्टिया गला दबाकर हत्या प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। दो नामजद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News