बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष आभा सिंह के घर में युवक की संदिग्ध मौत, करीबी रिश्तेदार पर हत्या का आरोप,एसपी के बयान पर एमएलए नीतू सिंह हुई आग बबूला, कहा मेरे छवि को बदनाम करने की कोशिश

कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष आभा सिंह के घर में युवक की संदिग्ध मौत, करीबी रिश्तेदार पर हत्या का आरोप,एसपी के बयान पर एमएलए नीतू सिंह हुई आग बबूला, कहा मेरे छवि को बदनाम करने की कोशिश

 नवादा : नरहट थाना क्षेत्र के खनवां रोड स्थित कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष आभा देवी के पति सुमन सिंह के घर से शनिवार को  एक युवक का शव बरामद किया गया. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान टुनटुन सिंह के पुत्र पीयूष कुमार के रूप में की गई है. मृतक हिसुआ विधायक के निजी सहयोगी प्रिंस का भाई बताया जा रहा है. भाई प्रिंस कुमार ने पूर्व जिलाध्यक्ष के पुत्र शुभम उर्फ गोलू, वह उसके दोस्त निक्कू और निशांत के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है. तीनों फरार है.

इधर,घटना की जानकारी मिलने पर एसपी अंबरीष राहुल, रजौली एसडीपीओ पंकज कुमार सहित नरहट, सिरदला, सीतामढी, परनाडाबर व मेसकौर थाना की पुलिस खनवां पहुंच गई है और मामले की छानबीन में जुट गई है. बताया कि पीयूष शुक्रवार की शाम तकरीबन सात बजे रोटी लेकर गोलू के पास गया था. बाजार के होटल से मुर्गा भी मंगवाया गया था. दोनों का साथ में ही खाने का प्रोग्राम था. रात 12 तक पीयूष लौट कर नहीं आया. तब अपने घर का दरवाजा बंद कर सोने चले गए. अगले दिन सुबह भी वह घर नहीं लौटा. दोपहर बाद खोजबीन करते-करते गोलू के कमरे में गए तो वहां पीयूष की लाश पडी थी. शरीर पर मारपीट के भी निशान मिले हैं।.आशंका है कि किसी बात को लेकर दोनों में बहस हुई होगी. जिसके बाद पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई.

बता दें कि  कांग्रेस की पूर्व जिलाध्यक्ष आभा देवी की गोतनी हिसुआ की विधायक हैं. इनके ससुर स्व. आदित्य सिंह पूर्व में सूबे के मंत्री रह चुके हैं. वहीं  कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने कहा कि  10 साल पहले ही हमारे पति के साथ मेरा देवर का बंटवारा हो चुका है. वह अलग घर में रहते हैं और हम अलग घर में रहते हैं और मेरे देवर के घर से शव बरामद की गई है. प्रिंस कुमार ने कहा कि मेरे भाई की हत्या कर सुमन सिंह के घर में शव को रखा गया था.

इधर कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने कही है कि मेरे छवि को बदनाम करने की कोशिश की गई है. नवादा पुलिस के द्वारा ट्वीट भी किया गया है जिसमें एसपी के द्वारा भी गलत जानकारी दी गई है. मेरे पति के भाई है और उनसे 10 साल पहले ही बंटवारा हो चुका है और मेरे देवर सुमन सिंह का आवागमन सब कुछ अलग है.  पुलिस के द्वारा दी गई बयान और पत्रकारों के द्वारा चलाई गई खबर पूरी तरह गलत है. मेरे आवास से कोई शव बरामद नहीं किया गया है. इस मामला को लेकर एसपी से भी बात हुई है,र जो सच है उसे सामने भी लाया जाए. वहीं कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने एसपी के बयान पर भी अब हमला कर दिया है कहा है कि जो बयान दिया गया वह भी गलत है.

इधर मृतक के भाई प्रिंस ने कहा है कि  तीन लोगों का नाम दर्ज करवाए हैं और मेरे भाई की जो हत्या की गई थी हर हत्या के बाद मेरे भाई का शव सुमन सिंह के घर से ही बरामद की गई है. सुमन सिंह कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष आभा सिंह के पति है और उनके बेटा वह अन्य लोगों के द्वारा मेरे भाई की पीट-पीटकर हत्या की गई है.

Suggested News