बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुत्रा इंडियन फैशन एक्जिविशन की दो दिवसीय प्रदर्शनी सह सेल का पटना में आयोजन

सुत्रा इंडियन फैशन एक्जिविशन की दो दिवसीय प्रदर्शनी सह सेल का पटना में आयोजन

PATNA : सुत्रा इंडियन फैशन एक्जिविशन की दो दिवसीय प्रदर्शनी सह सेल का आयोजन होटल लेमन ट्री, साउथ गाँधी मैंदान, एक्जीबिशन रोड, पटना में किया जा जा रहा है. यह एक्जिविशन पूर्वाह्ण 11 बजे से रात्रि 9 बजे तक दो (22 एवं 23 जनवरी, 2020) दिनो के लिए है. यहाँ कुल 45 स्टॉल लगाये गये हैं. यह कोलकाता के जनता के बीच सबसे लोकप्रिय कंपनी है.

 यह कंपनी पिछले 11 सालों से 10 शहरों में सफलतापूर्वक 142 प्रदर्शनी कर चुका है और पटना में ये अठारहवीं बार कर रहे हैं. जिसमें कोलकाता, मुंबई, दिल्ली, चंडीगढ़, इंदौर एवं पटना सहित कई शहरों के डिजाइनर आ रहे हैं. 

इस बार शादी, त्योहार एवं गर्मी को देखते हुए प्रदर्शनी में देश के ख्याति प्राप्त डिजायनर के नए-नए किस्मों के कपड़े, ज्वेलरी, लहंगा, कुर्ती, सुट के अलावा इंडो-वेस्टर्न डिजाइनर ड्रेसेस उपलब्ध होंगें. पिछले बार लोगों की प्रशंसा के कारण इस बार फिर से नए-नए डिजाइन किये हुए ड्रेसेस, फुट वियर और ज्वेलरी पटना में ला रहे हैं. 

कंपनी के निदेशक उमेश माध्यान ने बताया कि पटनावासियों को इस प्रदर्शनी से आधुनिक फैशन से सुसज्जित होने का लाभ मिलेगा. इस प्रदर्शनी में प्रवेश मुफ्त है. 

Suggested News