पनोरमा ग्रुप की तरफ से प्रतिभा प्रतियोगिता का आयोजन, हर क्षेत्र में प्रथम आने वाले प्रतिभागियों को मिलेगा 1-1 लाख रू का इनाम, राजपाल यादव करेंगे शिरकत

पनोरमा ग्रुप की तरफ से प्रतिभा प्रतियोगिता का आयोजन, हर क्षेत्र में प्रथम आने वाले प्रतिभागियों को मिलेगा 1-1 लाख रू का इनाम, राजपाल यादव करेंगे शिरकत

PATNA: पनोरमा ग्रुप की तरफ से बड़ा प्रतिभा प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। प्रतिभा प्रतियोगिता में सफल प्रतिभागियों को 1लाख से लेकर 25 हजार रू तक का इनाम दिया जायेगा। पनोरमा स्टार सीजन-4 के तहत मिसेज बिहार,नाट्य महोत्व,स्पोर्टस स्टार,सिंगिग,पेंटिंग,डांस प्रतियोगिता आयोजित की जायेगी। सफल प्रतिभागियों को सेलिब्रिटी गेस्ट राजपाल यादव के हाथों पुरस्कार दिया जाएगा।

पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने बताया कि पूर्णिया में बिहार का सबसे बड़ा प्रतिभा प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। इसके लिए ऑडिशन शुरू है। पूर्णिया के ई-होम्स पनोरमा में 29,30 और 31 अक्टूबर को प्रतिभा प्रतियोगिता आयोजित है। सभी विधा में प्रथम करने वाले प्रतिभागियों को एक-एक लाख का पुरस्कार दिया जाएगा। वहीं दूसरे स्थान वालों को 50 हजार तीसरे नंबर वाले प्रतिभागियों को 25 हजार का ईनाम मिलेगा। उन्होंने बताया कि प्रतिभा प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जा रहा है,बिल्कुल निःशुल्क है। सेलिब्रिटी राजपाल यादव समेत कई अन्य गेस्ट कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

बता दें, सीमांचल-कोशी इलाके में पनोरमा ग्रुप बिल्डिंग के क्षेत्र में काम कर रहा है।  पनोरमा ग्रुप की तरफ से पूर्णिया में कई प्रोजेक्ट लाया गया है। उनमें पनोरमा सिटी,पनोरमा हाईट,आर-आर प्लाजा,पनोरमा रामेश्वरम् के अलावे ई-होम्स शामिल है। एक के बाद एक प्रौजेक्ट को लोगो ने अपने-अपने बजट के अनुसार खरीदकर पनोरमा परिवार के प्रति अपना विश्वास जताया है। इसके साथ ही पनोरमा ग्रुप शिक्षा-स्वास्थ्य के साथ-साथ अब ऑटोमोबाईल्स के क्षेत्र में भी अपना कार्य प्रांरम्भ किया है। रियल स्टेट में बिहार का सबसे पहला अल्ट्रा लग्जरी प्रौजेक्ट eHomes Panorama का निर्माण करने के लिए पूर्णरूप से तैयार हैं।

Find Us on Facebook

Trending News