वेब सीरिज "तांडव" की चिराग पासवान ने की कड़ी निंदा, कहा दोषियों पर हो सख्त से सख्त कार्रवाई

वेब सीरिज "तांडव" की चिराग पासवान ने की कड़ी निंदा, कहा दोषियों पर हो सख्त से सख्त कार्रवाई

JAMUI : वेब सीरिज तांडव में हिन्दू देवी देवताओं पर की गई अभद्र टिप्पणी की लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा की एक धर्म विशेष का इसमे उपहास उड़ाने का प्रयास किया गया है. मुझे लगता है यह सरासर गलत है. भगवान शिव का जिस तरीके से इसमे उपहास उड़ाया गया है और विभिन्न जिस तरीके से जिन मुद्दों को हाईलाइट किया गया है. जिस तरीके से उस पूरे प्रकरण को ग्लोरिफाई कर के इसमे दिखाया गया है. 

उन्होंने कहा की मुझे लगता है ये तमाम बातें गलत है. आज की तारीख मे जब छोटे छोटे बच्चे इन सारी चीजों को देखते हैं या घर परिवार के लोग इन सारी चीजों को देखने लगते हैं तो कहीं न कहीं एक गलत धारणा समाज मे उत्पन्न होने लगती है. समाज बांटने की धारणा समाज मे उत्पन्न होने लगती है और इस तरीके से इन तमाम चीजों को ग्लोरीफाई कर के आप एक सीरीज पर, आप एक ओटीटी प्लेटफार्म पर जब आप दिखा रहे हैं. जिसकी पहुँच आज की तारीख मे हरएक घर संभवतः हर एक व्यक्ति छोटे-बड़े हर किसी तक उसकी पहुँच है तो उसमें इन सारी बातों को जब दिखाया जाता है. तो मुझे लगता है इसका गलत संदेश समाज मे जाता है. 

उन्होंने कहा की जिस तरीके से जातियों का उल्लेख किया गया है. जिस तरीके से जातीयता के आधार पर जिस तरीके उसमे बातें कही गई है. जिस तरीके से भगवान शिव के स्वरूप में जिस तरीके से व्यक्ति विशेष को बोलते हुए उसमे दिखाया गया है. मुझे लगता ये तमाम तरीके की बातें गलत है. आज की तारीख मे बातें ना समाज मे जानी चाहिये ना इतना ग्लोरिफाई कर के दिखाना चाहिए. जिस तरीके से इस सीरीज पर कार्रवाई हो रही है. FIR दर्ज हुई. मैं यह खुद यह चाहता हूँ और मैं अपनी पार्टी के तरफ से भी चाहता हूँ कि इस पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो और कंटेन्ट को मॉनिटर को करने की जरूरत है. ओटीटी प्लेटफार्म पर भी क्या कंटेन्ट जा रहे हैं. क्योंकि यही वे कंटेन्ट हैं जो समाज मे भेदभाव उत्पन्न करते हैं और बांटने का काम करते हैं. 

जमुई से राकेश कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News