बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तीज के पावन अवसर पर तनिष्क हथुआ मार्केट लेकर आया है ‘स्पेशल तीज ऑफर’, यहां मिल रहा है स्पेशल डिस्काउंट

तीज के पावन अवसर पर तनिष्क हथुआ मार्केट लेकर आया है ‘स्पेशल तीज ऑफर’, यहां मिल रहा है स्पेशल डिस्काउंट

PATNA: भारत के सबसे बड़े और ग्राहकों के सबसे पसंदीदा ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क हथुआ मार्केट ने तीज के पवित्र पर्व के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया है स्पेशल तीज कलेक्शन ’’श्रृंगार’। जिसके अंतर्गत ग्राहकों को 25% तक की छूट सोने की आभूषणों की बनवाई पर एवं हीरे के आभूषणों की खरीद पर 20% तक की छूट और साथ ही सोने के पुराने आभूषणों पर 100%   तक एक्सचेंज मूल्य। यह ऑफ़र सही समय पर तनिष्क में दिया जा रहा है जिससे ग्राहकों को अपने आभूषणों को खरीदने में काफी फायदा होगा। 

इस ऑफर्स की जानकारी तनिष्क हथुआ मार्केट के स्टोर मैनेजर प्रशांत भंशाली ने दी है। भंशाली ने कहा कि दो या दो से अधिक ऑफर्स को जोड़ा नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि तनिष्क का भरोसा अपने ग्राहकों को शुद्ध और सर्वश्रेष्ठ ज्यूलरी उपलब्ध कराने का प्रतिबद्धता को फिर से दोहराता है। अपने ग्राहकों को शुद्धतम सोने का आभुषण उपलब्ध कराने के मकसद से हमने अपने स्टोर में कैरेटमीटर उपलब्ध है।

तनिष्क का नाम बेहतरीन कारीगरी का पर्याय बन चुका है जो एक्सक्लुसिव डिजाइन और गांरटीशुदा उत्पाद क्वालिटी सुनिश्चित करने के साथ-साथ अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन ज्वेलरी सुनिश्चित करता है। हथुआ मार्केट तनिष्क में पार्किंग की सुविधा भी उपलब्ध है।


Suggested News