पिस्टल की नोंक पर तांत्रिक और उसके सेवक ने 11 साल की बच्ची के साथ किया गैंगरेप

पिस्टल की नोंक पर तांत्रिक और उसके सेवक ने 11 साल की बच्ची के साथ किया गैंगरेप

डेस्क... बिहार के मुजफ्फर जिले से महज 11 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के कांटी थाने के एक मोहल्ले में घटी इस घटना के बाद से लोग स्तब्ध हैं। बताया जाता है कि एक तांत्रिक और उसके सेवक ने 11 वर्षीय बच्ची से किराए के कमरे में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। हद तो तब हो गई कि इस घटना को अंजाम आरोपियों ने पिस्टल की नोक पर दिया। मंगलवार की देर रात घटी इस घटना के बाद आरोपी को घर से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया और गुस्साए परिजनों व लोगों ने बवाल किया। आरोपित की धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

मुजफ्फरपुर के कांटी थाने के एक मोहल्ले में तांत्रिक व उसके सेवक ने 11 वर्षीया बच्ची से किराये के कमरे में गैंगरेप किया। कांटी पुलिस ने एक आरोपित की पत्नी को भी गिरफ्तार किया है। पीड़िता की मां ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें सीतामढ़ी के सोनबरसा थाना क्षेत्र के तांत्रिक दीपक झा, बेलसंड थाने के चंदौली के चंदन कुमार और उसकी पत्नी श्वेता रानी को आरोपित किया है। चंदन कुमार मुजफ्फरपुर के कृषि विभाग में संविदा पर नौकरी करता है। वह दो साल से बच्ची के घर के बगल में किराए के मकान में रहता है। चार दिन पहले तांत्रिक को बुलाकर लाया था।

वहीं पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वह और पति शहर के एक किराना दुकान में नौकरी करते हैं। रात करीब साढ़े नौ बजे घर का दरवाजा खुलने की आहट मिली, लेकिन कोई नहीं दिखा। इसपर आशंका हुई। थोड़ी देर बाद पति घर पहुंचे। उस वक्त पहले से गेट खुला था और बेटी नहीं थी। इसके बाद सभी शोर मचाने लगे। लोग जुट गए। बेटी की तलाश शुरू हुई। आरोपितों से भी पूछताछ की गई थी। रात करीब दो बजे तक नहीं मिलने के बाद सभी अपने-अपने घर लौट गए। सुबह करीब पांच बजे मां गेट पर बैठी थी। इस बीच बच्ची ठंड से कांपते व रोते हुए आधे कपड़े में घर पहुंची और अपने साथ हुए गैंगरेप की जानकारी दी। इस दौरान लोग जुट गए और आरोपितों को दबोच लिया।

एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि सदर अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है। एफएसएल जांच के लिए उसके कपड़े जब्त किए गए हैं। गुरुवार को कोर्ट में धारा 164 का बयान भी कराया जाएगा। आरोपितों की भी मेडिकल जांच होगी। इनके कपड़े भी जब्त कर लिए गए हैं। वहीं घटना के बाद पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद कमरे में ताला बंदकर दिया है। कमरे की एफएसएल जांच कराई जाएगी। पुलिस ने कमरे से शराब की बोतल व ग्लास भी बरामद किया है। इस संबंध में अलग से एक्साइज एक्ट में केस दर्ज किया है। इसमें भी तीनों को आरोपित किया है। बताया गया है कि तांत्रिक ने रात को शराब पी थी। आरोपित चंदन ने शराब पीने से इनकार किया है।


Find Us on Facebook

Trending News