तांत्रिक ससुर रोज अपनी बहू को बनता था हवस का शिकार, कहता सास का मरने का इंतज़ार कर फिर तुझे ही बना लूँगा अपनी पत्नी

तांत्रिक ससुर रोज अपनी बहू को बनता था हवस का शिकार, कहता सास का मरने का इंतज़ार कर फिर तुझे ही बना लूँगा अपनी पत्नी

डेस्क: खबर मध्यप्रदेश के बैतूल से है जहां एक महिला ने अपने ससुर पर शादी के बाद से ही लगातार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला का ससुर तांत्रिक है, महिला का पति डम्पर ड्राईवर है जो अक्सर बाहर रहता है . इसी बात का फायदा उसका तांत्रिक ससुर उठाते आया है और लगातार 6 माह से दुष्कर्म करता रहा, महिला जब गर्भवती हो गई फिर भी उसने दुष्कर्म करना नहीं छोरा शुरू में महिला ने  बदनामी के डर से ये बात किसी को नहीं बताया और घुट- घुट जीने के लिए मजबूर हो गई.

जब सब्र का बांध टुटा तो उसने इसकी जानकारी पति और सास को दी लेकिन दोनों ने मिलकर उलटे उसी की पिटाई कर दी. थाने में भी महिला को कोई न्याय नहीं मिला फिर उसने अपने मायके वालों के साथ शुक्रवार को बैतूल एसपी श्रद्धा जोशी के पास फरियाद लेकर पहुंची. महिला ने आरोप लगाया कि शादी के 6 माह बाद से ही ससुर उसके साथ हैवानियत कर रहा था.

पीड़िता के मुताबिक उसका ससुर तांत्रिक है. वह तंत्र-मंत्र के अलावा प्रेत बाधा और संतान प्राप्ति के लिए दवा देने का काम करता है. वह पीड़िता के गर्भवती होने के बावजूद उसे अपनी हवश का शिकार बनाता रहा. तंत्र-मंत्र करता, गले में लाल कपड़े की ताबीज बनाकर पहनाया. कहता कि सास के मर जाने के बाद उसे पत्नी बनाकर रखेगा. एएसपी के कहने पर पुलिस तुरंत हरकत में आई और जांच में जुट गई है.   


      

Find Us on Facebook

Trending News