तार किशोर प्रसाद ने वीआईपी चीफ को दिखा दिया आइना, कहा - वह सिर्फ मंत्री हैं, मंत्रिमंडल नहीं, किसी को बिहार आने से नहीं रोक सकते

तार किशोर प्रसाद ने वीआईपी चीफ को दिखा दिया आइना, कहा - वह सिर्फ मंत्री हैं, मंत्रिमंडल नहीं,  किसी को बिहार आने से नहीं रोक सकते

PATNA/AURANGABAD : विधानसभा चुनाव में बीजेपी के सहयोग से चार सीटों पर जीत हासिल करनेवाले वीआईपी ने जिस तरह भाजपा के खिलाफ बयानबाजी की है। उसके बाद डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने उन्हें हकीकत का आइन दिखा दिया है। डिप्टी सीएम ने वीआईपी चीफ को लेकर साफ कर दिया है कि बिहार की मंत्रिमंडल में उनकी स्थिति क्या है। उन्होंने साफ कहा कि सहनी सिर्फ मंत्री हैं, मंत्रिमंडल नहीं कि वह किसी को बिहार आने से रोक सकें।

तार किशोर प्रसाद औरंगाबाद में भाजयुमो  के कार्यकम में शामिल होने के पहुंचे थे, जहां उन्होंने मुकेश सहनी विवाद को लेकर मुकेश सहनी द्वारा यूपी के किसी भी मंत्री का बिहार में नहीं आने देने की बात पर सवाल किया गया। उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि मुकेश सहनी के वश की बात नहीं है कि वो यूपी के किसी भी मंत्री को बिहार आने से रोक दें। वो सिर्फ मंत्री हैं, मंत्रीमंडल नहीं हैं कि उनके कहने से किसी भी मंत्री या नेता को बिहार आने से रोका जाएगा। जो भी बाहर से बिहार आएंगे, उनका स्वागत है।

बता दें कि बीते 25 जुलाई को वीआईपी यूपी में फूलन देवी के पुण्यतिथि को शहादत दिवस मनाने की कोशिश में थी, जिसमें खुद मुकेश सहनी बनारस पहुंचे थे। लेकिन यूपी पुलिस ने उन्हें एयरपोर्ट से ही वापस पटना भेज दिया। जिसके बाद बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया। जब सहनी ने कैबिनेट की मीटिंग में जाने से इनकार कर दिया गया। साथ ही यह कहा कि यूपी के मंत्रियों को भी बिहार में नहीं आने दिया जाएगा। वहीं मुकेश सहनी इस पूरी घटना के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रहे थे। जिसके बाद से बिहार में सहनी द्वारा लगातार बीजेपी पर हमला किया जा रहा है। ऐसे में उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद के इस बयान पर राजनीतिक गलियारे में हलचल होना लाजमी है।


Find Us on Facebook

Trending News