बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस सीडब्ल्यूसी में शामिल किए जाने के बाद पहली बार कटिहार पहुंचे तारिक अनवर, रेलवे स्टेशन पर हुआ भव्य स्वागत

कांग्रेस सीडब्ल्यूसी में शामिल किए जाने के बाद पहली बार कटिहार पहुंचे तारिक अनवर, रेलवे स्टेशन पर हुआ भव्य स्वागत

KATIHAR : कांग्रेस के कद्दावर  नेता तारिक अनवर को बिहार से सीडब्ल्यूसी में  मौका दिए जाने के बाद पहली बार कटिहार में पहुंचे, जहां कटिहार स्टेशन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूर्व सांसद तारिक अनवकर के इस उपलब्धि पर जमकर स्वागत किया।,तारिक अनवर ने इसको लेकर प्रदेश नेतृत्व का आभार जताते हुए बिहार में कांग्रेस और इंडिया गठबंधन को मजबूती के लिए काम करने के बात कहा। 

एक सवाल के जवाब में पप्पू यादव द्वारा वीडियो का हवाला देकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष द्वारा भाजपा नेता के पक्ष में भीड़ जुटाने की अपील पर तारिक अनवर ने कहा कि यह भ्रामक वीडियो है, वैसे राजनीति ने किसी से किसी की निजी रिश्ते को निशाना नहीं बनना चाहिए, भाजपा द्वारा पूरे देश में शहीदों की घर की माटी संग्रह से जुड़े कार्यक्रम पर प्रतिक्रिया देते हुए तारिक अनवर ने कहा कि भाजपा द्वारा ऐसी कार्यक्रम मजाक लगता है, जिस पार्टी का भारत की आजादी में कोई भूमिका नहीं है वह पार्टी इस तरह का कार्यक्रम आयोजित कर केवल जनता को बरगलाना चाहता है।

बता दें कि कुछ दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपनी सीडब्ल्यूसी में बिहार कोटे से तारीख अनवर को भी शामिल किया है। जिसको लेकर पूरे कटिहार कांग्रेस में उत्साह नजर आ रहा है।

Suggested News