बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तारकिशोर प्रसाद की सीएम नीतीश को सलाह, बिहार की जनता ने जो काम दिए उस जिम्मेदारी को निभाएं...

तारकिशोर प्रसाद की सीएम नीतीश को सलाह, बिहार की जनता ने जो काम दिए उस जिम्मेदारी को निभाएं...

पटना. पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सुझाव दिया है कि बिहार की जनता ने उन्हें जो काम दिया है उसे निभाएं. जो एक जिम्मेदारी बिहार की जनता ने उन्हें दी है उसे बेहतर ढंग से निभाये तभी सही होगा. जदयू की बनारस में होने वाली रैली रद्द किए जाने और भाजपा पर रैली होने नहीं देने का आरोप लगाने पर तारकिशोर ने ऐसा कहा. 

उन्होंने कहा कि जो दल अपने बूते बिहार में सरकार नहीं बना पाई वह भाजपा पर आरोप लगा रही है. हाल के दिनों में इंडि एलायंस की जो स्थिति है सबको पता है. किस प्रकार की रैली करना चाह रहे थे और किस प्रकार मैदान नहीं मिला इसके लिए भारतीय जनता पार्टी दोषी हो गई, यह आरोप बेबुनियाद है. बेहतर होगा कि बिहार की जनता जो नीतीश कुमार को एक जिम्मेदारी दी है उसे ही सही ढंग से निभाएं. 

वही बिहार में अडानी ग्रुप का इन्वेस्ट करने पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक मजबूत और कद्दावर नेतृत्व है. जिस प्रकार प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश ने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनाई है तो बेहतर निवेश स्वाभाविक है. उन्होंने जदयू जैसे प्रतिद्वंद्वी दलों को निशाने पर लेते हुए कहा कि ये कभी अडानी का नाम लेंगे कभी बनारस की चर्चा करेंगे. इससे भारतीय जनता पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता है. भारत के लोगों को भी फर्क नहीं पड़ता है. भारत के लोग जानते हैं कि भारत किसके हाथों में मजबूत रहेगा. 



Suggested News