बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इंदौर में टीसीएस की प्रोजेक्ट मैनेजर ने की आत्महत्या, इमारत की आठवीं फ्लोर से लगाई छलांग

इंदौर में टीसीएस की प्रोजेक्ट मैनेजर ने की आत्महत्या, इमारत की आठवीं फ्लोर से लगाई छलांग

DESK : इंदौर में पिछले कुछ दिनों में इमारत से कूदकर आत्महत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। जहां कुछ दिनों में दो छात्राओं ने आत्महत्या कर ली थी। वहीं अब टीसीएस जैसी प्रतिष्ठित कंपनी की प्रोजेक्ट मैनेजर ने आत्महत्या कर ली है। 8वीं मंजिल के कूदकर खुदकुशी कर ली। मृतक युवती की पहचान सुरभि जैन (37) के रूप में की गई है। सुसाइड से पहले उसने अपने पापा को फोन पर मैसेज किया। जिसमें उसने लिखा - आई एम सॉरी पापा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंच गई।  टीआई सीबी सिंह के मुताबिक सोमवार दोपहर में सूचना मिली थी कि एक युवती ने बीसीएम हाइट्स की 8वीं मंजिल से छलांग लगा दी है। जिससे उसकी मौत हो गई है।

ऑफिस से निकली थी घर से 

युवती के पिता का नाम अशोक कुमार जैन है। सुरभि उनकी इकलौती बेटी थी। पिता का कहना है कि सुरभि का मानसिक इलाज चल रहा था। वह डिप्रेशन में थी। सोमवार को वह ऑफिस के लिए घर से निकली थी। फिर घर नहीं पहुंची। बताया जा रहा है कि वह कार से बीसीएम हाइट्स पहुंची थी। फिर लिफ्ट से छत पर गई और वहां से नीचे कूद गई।

कुछ समय पहले हुआ था तलाक

सुरभि जैन अनूप नगर एमआईजी में रहती थी। सुसाइड से पहले उसने अपने सभी जेवर पिता को सौंप दिए थे। बताया जा रहा है कि सुरभि शादीशुदा थी। कुछ समय पहले उसका पति से तलाक हो गया था।

सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस

मौके से पुलिस ने मृतका का फोन बरामद किया है। सुसाइड से पहले उसने अपने पिता को I am Sorry का मैसज भेजा था. पुलिस बीसीएम हाइट्स में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर जांच में जुटी है. साथ ही पुलिस ने सुरभि के परिवार और दोस्तों से पूछताछ कर रही ताकि आत्महत्या के पीछे की वजह सामने आ सके. युवती ने सोमवार दोपहर साढ़े तीन बजे के लगभग बिल्डिंग से छलांग लगा लगाई थी. पिता अशोक जैन ने बताया कि सुरभि का मानसिक इलाज चल रहा था. 


Suggested News