बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में तेज रफ़्तार वाहन की चपेट में आने से शिक्षक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवादा में तेज रफ़्तार वाहन की चपेट में आने से शिक्षक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NAWADA : जिले में आज तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी के चपेट में आने से शिक्षक की मौत हो गई है। जिसके बाद शिक्षा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। मामला बुधवार का है। जहां मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया है। 

बता दें कि हिसुआ थाना क्षेत्र के  गांव के रहने वाले 50 वर्षीय शिक्षक विजय कुमार की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है। मृतक की पत्नी बबीता कुमारी ने बताया की पति प्रतिदिन गोविंदपुर थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय पिपरा नंबर वन पढ़ाने के लिए आवागमन किया करते थे। 

अचानक बुधवार को यह जानकारी मिला की अकबरपुर थाना क्षेत्र के बरेव गांव के पास तेज रफ्तार अज्ञात गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी है। वह काफी गंभीर रूप से घायल है। जानकारी मिलते ही आनन-फानन में नवादा के सदर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर के द्वारा बेहतर इलाज के बाद पटना रेफर किया गया था। लेकिन अचानक रास्ता में ही शिक्षक ने दम तोड़ दिया। 

मौत की खबर सुनते ही परिवार के लोग मैं कोहराम मच गया। वहीं शिक्षक जगत में भी शोक की लहर दौड़ गई है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि वह प्रतिदिन आवागमन करते थे और फिर पर हेलमेट लगाकर गाड़ी भी काफी धीरे चलाया करते थे। लेकिन तेज रफ्तार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। उसी दौरान शिक्षक की मौत हो गई।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News