बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षक भर्ती परीक्षा पार्ट- 2 : शुल्क भुगतान पर बीपीएससी की घोषणा, 24 नवंबर तक कर लें यह काम वर्ना पंजीयन होगा रद्द

शिक्षक भर्ती परीक्षा पार्ट- 2 : शुल्क भुगतान पर बीपीएससी की घोषणा, 24 नवंबर तक कर लें यह काम वर्ना पंजीयन होगा रद्द

पटना. बिहार में शिक्षक भर्ती परीक्षा पार्ट 2 के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को बीपीएससी ने शुल्क भुगतान का एक अंतिम मौका दिया है. बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) के अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने बुधवार को इसकी जानकरी दी. बीपीएससी शिक्षक भर्ती परीक्षा पार्ट- 2 के लिए बड़ी संख्या में लोगों ने पंजीयन कराया है लेकिन, अभी तक उन्होंने अपना शुल्क भुगतान नहीं किया है. 

इसी को लेकर बीपीएससी अध्यक्ष अतुल प्रसाद ने अभ्यर्थियों को एक मौका देने की बात कही है. उन्होंने कहा, वैसे उम्मीदवार जिन्होंने पंजीयन कराने के बाद भी अब तक भुगतान नहीं किया है उन्हें शुल्क भुगतान के लिए एक अंतिम मौका दिया जा रहा है. पंजीयन कराने वाले उम्मीदवार 23 से 24 नवंबर 2023 तक अपना भुगतान कर सकते हैं. अतुल प्रसाद ने कहा कि यह भुगतान का अंतिम मौका होगा. इस अवधि में भुगतान नहीं करने वालों का पंजीयन रद्द हो जाएगा. 

इस बार 1 लाख 20 हजार 336 शिक्षक पदों के लिए भर्ती की प्रक्रिया एक बार फिर से बीपीएससी के द्वारा शुरू की गई है. बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर इसको लेकर अधिसूचना जारी कर दी गई है.बता दें कि इसके लिए 7 से 10 दिसबंर तर परीक्षा का आयोजन किया जा सकता है.

Suggested News