बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में शिक्षक के बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पटना में करता था इंजीनियरिंग की तैयारी

औरंगाबाद में शिक्षक के बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पटना में करता था इंजीनियरिंग की तैयारी

AURANGABAD : औरंगाबाद में एक 20 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. यह मामला नगर थाना क्षेत्र के क्षत्रिय नगर की हैं. युवक की पहचान राजेश सिंह के पुत्र शक्ति कुमार के रूप में  किया गया है. 

जानकारी के अनुसार शक्ति के पिता राजेश सिंह ओबरा प्रखंड के डिंगराहा गांव स्थित विद्यालय में शिक्षक है और वे अपनी पत्नी के साथ ओबरा थाना क्षेत्र के महषि गांव में रहते है. शक्ति इंजीनियरिंग की तैयारी कर रहा था और कुछ दिन पहले पटना से औरंगाबाद आया था और अपनी दादी के साथ रह रहा था. इस दौरान पीछले कुछ दिनों से उसकी दादी की भी तबीयत नरम चल रही थी. आज सुबह दादी ने ही पड़ोसियों को जानकारी दी कि मेरे पोते ने फांसी लगा ली है. इसके बाद उसे आनन - फानन में परिजन एवं स्थानीय लोगों की मदद से उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया. युवक का एक अन्य छोटा भाई है.

 इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवा कर शव को परिजन को सौंप दिया है. वहीं पुलिस मामले की तहकीकात कर रही हैं, इस घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है वही मुहल्ले में मातम पसरा हुआ है .

घटना के सम्बन्ध में अभी परिजन कुछ भी कहने से इनकार कर रहे हैं अब यह देखना लाजमी होगा कि क्या औरंगाबाद पुलिस इस गुथी को कहा तक सुलझा पाती हैं, क्या यह घटना वाकई में आत्महत्या है यह फिर हत्या कर आत्महत्या करार देने का साजिश।

Suggested News